एडवांस्ड सर्च

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के सभी सोशल मीडिया एकाउंट हैक, FIR दर्ज

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के पीआरओ सुमित भार्गव ने देहरादून पुलिस को तहरीर दी. इस तहरीर में मंत्री के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और जीमेल अकाउंट हैक करने की शिकायत की है.

Advertisement
aajtak.in
दिलीप सिंह राठौड़ देहरादून, 02 November 2019
उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के सभी सोशल मीडिया एकाउंट हैक, FIR दर्ज शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक (फोटो- twitter @madankaushikbjp)

  • 30 अक्टूबर की रात ढाई बजे हुई अकाउंट हैक करने की कोशिश
  • फेसबुक के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम और जीमेल अकाउंट भी हैक

उत्तराखंड सरकार में मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. प्रवक्ता मदन कौशिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की. मंत्री का सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मदन कौशिक के पीआरओ ने देहरादून पुलिस को इसकी लिखित शिकायत की है.वहीं देहरादून पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस को दी तहरीर

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के पीआरओ सुमित भार्गव ने देहरादून पुलिस को तहरीर दी. इस तहरीर में मंत्री के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और जीमेल अकाउंट हैक करने की शिकायत की है. भार्गव ने कहा कि 30 अक्टूबर की रात करीब ढाई बजे फेसबुक को हैक करने का प्रयास किया गया और दूसरे अकाउंट भी हैक किए गए. तहरीर के अनुसार 28 से 30 अक्टूबर के बीच फेसबुक के साथ ही ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर लिए.

जांच में जुटा साइबर सेल

मदन कौशिक को उत्तराखंड के कद्दावर नेताओं में से एक माना जाता है. लिहाजा शिकायत मिलते ही देहरादून पुलिस सक्रिय हो गई. देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि शिकायत मिलने पर साइबर सेल इंचार्ज को इसकी जांच करने के लिए कहा गया है. थाना क्लेमेंट टाउन में आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay