एडवांस्ड सर्च

प्रेम-प्रसंग के चलते कुल्हाड़ी मार कर हत्या, 2 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार

UP के नोएड में प्रेम-प्रसंग के कारण एक शख्स की कुल्हाड़ी मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 2 महिलाओं समते कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा/ परवेज़ सागर नोएडा, 03 July 2019
प्रेम-प्रसंग के चलते कुल्हाड़ी मार कर हत्या, 2 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो- हिमांशु मिश्रा )

उत्तर प्रदेश के नोएड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेम-प्रसंग के कारण एक शख्स की कुल्हाड़ी मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. नोएडा पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं समते कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक 10 जून को मृतक के भाई हिमांशु तोमर ने नोएडा के सेक्टर 39 थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसका भाई दो दिनों से लापता है. शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें मृतक की कार एनटीपीसी के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली.

इसके बाद पुलिस ने मृतक के कई दोस्तों से पूछताछ करनी शुरू की तो पता चला कि उसकी दोस्ती एक ऐसी महिला से थी जिसका पति आरोपी रिंकू उर्फ रंजीत मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद था. जब पुलिस ने मुजफ्फरनगर जेल से उसके बारे में जानकारी की तो पाया कि रंजीत को जमानत मिल गई है और वह जेल से बाहर निकल चुका है.

पुलिस ने जब मृतक की कॉल डीटेल चेक की तो उन्हें एक नया नंबर भी मिला, जिसके बाद पुलिस ने उस नंबर की जांच की. वो नंबर किसी दूसरी महिला का था, जब पुलिस ने जांच आगे बढाई तो पता चला कि दूसरी महिला आरोपी रंजीत के भाई की पत्नी है, उसके बाद पुलिस ने उस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा सच सामने आ गया.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी रंजीत जेल से बाहर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी का किसी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के प्रेमी (मृतक सौरभ) को जान से मारने के लिए एक साजिश रची, साजिश के तहत उसने अपने भाई की पत्नी से कहा कि वो नाम बदल कर सौरभ से फोन पर बात करे और उसे दोस्ती का झांसा देकर हापुड़ के लोधीपुर गांव में बुला ले.

उसके भाई की पत्नी ने ठीक वैसे ही किया जैसे की रंजीत ने कहा था. सौरभ उस महिला की बात मान कर उससे मिलने लोधीगांव पहुंच गया, जहां सबने मिल कर सौरभ की कुल्हाड़ी से मार-मार कर हत्या कर दी और लाश को पिकअप वैन में डालकर गढ़मुक्तेश्वर की नहर में डाल दिया.

पुलिस ने इस मामले में अब तक आरोपी रंजीत के भाई, उसके दोस्त और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जबकि रंजीत पहले ही फरार हो गया था. जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay