एडवांस्ड सर्च

यूपी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गो तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, कांस्टेबल घायल

यूपी के संभल में सोमवार को पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिस कांस्टेबल और एक गो तस्कर के घायल होने की खबर है, वहीं दो तस्कर मौके से फरार बताए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
सना जैदी नई दिल्ली, 03 June 2019
यूपी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गो तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, कांस्टेबल घायल प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडिया टुडे आर्काइव)

उत्तर प्रदेश के संभल में थाना नखासा इलाके में सोमवार को पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल और एक गो तस्कर के घायल होने की खबर है, वहीं दो तस्कर मौके से फरार बताए जा रहे हैं. मुठभेड़ में घायल हुए पुलिसकर्मी और गो तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान पुलिस और गो तस्करों की बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस कांस्टेबल अतुल कुमार और गो तस्कर कदीर गोली लगने से घायल हो गए हैं. मुठभेड़ की खबर मिलने के बाद एएसपी पंकज कुमार और सीओ सरोज के साथ भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचे और घायल तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

एएसपी पंकज कुमार ने बताया कि एक मोटर साइकिल पर सवार दो गो तस्कर फरार हो गए हैं. वहीं मौके से एक तमंचा, चार कारतूस, एक मोटर साइकिल के साथ मांस बरामद हुआ है. फिलहाल घायल पुलिस कांस्टेबल अतुल कुमार और गो तस्कर कदीर का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि मई महीने में नोएडा पुलिस ने लंबे समय से फरार 25-25 हजार के इनामी 3 गो तस्करों को गिरफ्तार किया था. इनके कब्जे से तीन तमंचे सहित 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे. इन तस्करों पर बुलंदशहर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay