एडवांस्ड सर्च

नोएडा में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी नाबालिगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. इस घटना को अंजाम दो नाबालिगों ने दिया है. आरोपी नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / देवांग दुबे गौतम नोएडा, 02 August 2018
नोएडा में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी नाबालिगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली से सटे नोएडा में 2 नाबालिगों ने 13 साल की एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपियों की उम्र 14 साल और 15 साल है. फिलहाल पुलिस ने दोनों लड़को को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बीते 3 जुलाई को 14 और 15 साल के लड़कों ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय लडक़ी के साथ बलात्कार किया. इन दोनों लड़कों का साथ देने वाली एक लडक़ी ने इस पूरे कुकर्म का मोबाइल से वीडियो भी बना लिया था, जिसके बाद से ही ये इस मासूम बच्ची को डरा धमका रहे थे.

धमकी के कारण बच्ची ने किसी से भी इसकी शिकायत नहीं की. दो दिन पहले आरोपी लड़कों ने बच्ची को दोबारा बुलाया और न आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. इससे तंग आकर बच्ची ने अपनी मौसी को पूरी आपबीती सुनाई.

आपबीती सुनने के बाद बच्ची की मौसी ने पुलिस में इसकी लिखित शिकायत की. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल दोनों के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.    

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay