एडवांस्ड सर्च

मेरठ में हुई वकील की हत्या का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में 18 अक्टूबर को अधिवक्ता मुकेश कुमार का उनके गांव कमालपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना रात 9 बजे की है जब वो खाना खाकर टहल रहे थे. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा मेरठ, 19 October 2019
मेरठ में हुई वकील की हत्या का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार मेरठ में वकील की हत्या, आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक- Aajtak)

  • मेरठ में वकील की सिर में गोली मारकर हत्या
  • पाचं अभियुक्त गिरफ्तार, खोले कई राज

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 18 अक्टूबर को अधिवक्ता मुकेश कुमार का उनके गांव कमालपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना बीती रात 9 बजे की है जब वो खाना खाकर टहल रहे थे.

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे. अधिवक्ता को सिर में गोली लगी थी, जिन्हें आनन-फानन में आनंद अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

भतीजे पर वकील की हत्या का शक

इस मामले में पांच अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें एक मृत अधिवक्ता का भतीजा ओमकार पुत्र स्वर्गीय लोकेश है, जिसने अपनी जमीन जुबेर और नौशाद को 50 लाख में बेची थी. लेकिन अधिवक्ता मुकेश शर्मा के कारण उस जमीन पर कब्जा नहीं कर पा रहे थे. वहीं, ओमकार को अपने पिता की हत्या में अधिवक्ता मुकेश पर शक था.

दोस्ती के कारण दिया साथ

दूसरा गिरफ्तार अभियुक्त योगेश पुत्र अजय है, जिसने दोस्ती के कारण ओमकार का साथ दिया. तीसरा गिरफ्तार अभियुक्त मुकेश का चाचा चेतन है, जिसकी 49 बीघा जमीन पर मृतक अधिवक्ता मुकेश ने कब्जा किया है.

उपरोक्त दोनों अपने-अपने कारणों से मुकेश की हत्या योजना बनाकर हत्या का अंजाम दे दिया. हत्या में उपरोक्त तीनों के अलावा  नौशाद और जुबेर भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

वहीं, मृतक अधिवक्ता के अवैध संबंधों की बात भी सामने आई है. एसएसपी मेरठ के नेतृत्व में पूरे प्रकरण का पर्दाफाश मात्र 6 में घंटे किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay