एडवांस्ड सर्च

लखनऊः मजार पर हाजरी लगाने गए फरियादी ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

यह मामला चौक थाना क्षेत्र का है. घायल विनोद कुमार रावत (50) तालकटोरा के रहने वाले हैं. उनके परिवार में बेटी और पत्नी हैं, जो बीमार रहते हैं. उनकी बीमारी को लेकर विनोद काफी परेशान रहते थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 February 2020
लखनऊः मजार पर हाजरी लगाने गए फरियादी ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर सांकेतिक फोटो

  • केजीएमयू के अंदर है हाजी अरमान शाह की मजार
  • पत्नी और बेटी की बीमारी से परेशान था घायल शख्स

लखनऊ में मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) के अंदर बनी हाजी अरमान शाह मजार पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब परिवार के साथ आए एक फरियादी ने अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चौक थाना क्षेत्र का है. घायल विनोद कुमार रावत (50) तालकटोरा के रहने वाले हैं. उनके परिवार में बेटी और पत्नी हैं, जो बीमार रहते हैं. उनकी बीमारी को लेकर विनोद काफी परेशान रहते थे.

अक्सर वो कहते थे कि मैं अपने को मार लूंगा. पत्नी और बेटी की बीमारी को लेकर विनोद काफी वक्त से मंदिर-मस्जिद के चक्कर काट रहे थे. वो पिछले 2 महीने से मेडिकल कॉलेज के अंदर बनी हाजी अरमान शाह मजार पर भी हाजरी लगाने जा रहे थे.

वाराणसी से PM मोदी के निर्वाचन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पूर्व जवान तेज बहादुर

घायल विनोद की पत्नी बीनू रावत ने कहा कि हमारा पूरा मोहल्ला जानता है कि हम लोग मजार पर हाजरी लगाने जाते थे. पिछले दो महीने से हाजी अरमान शाह की मजार पर जा रहे थे. रात के वक्त यहां लेटते भी थे. दो महीने से ज्यादा वक्त गुजर जाने के बाद भी बेटी की हालत में सुधार नहीं हो रहा था. इससे परेशान होकर विनोद ने खुद को गोली मारी ली.

जामिया हिंसा केसः DCP राजेश देव की अगुवाई में यूनिवर्सिटी पहुंची SIT

इधर, चौक एसीपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि परिजनों ने जो लिखकर दिया है, उस आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. पुलिस अपने एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. डॉक्टरों के मुताबिक गोली विनोद के सिर में लगी है और हालत गंभीर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay