एडवांस्ड सर्च

विकास दुबे के शुभचिंतकों की चल रही है पड़ताल, बख्शा नहीं जाएगाः डिप्टी सीएम

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से विनय दुबे फरार है. एसटीएफ समेत कई टीमें विकास दुबे की तलाश में दबिश दे रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 July 2020
विकास दुबे के शुभचिंतकों की चल रही है पड़ताल, बख्शा नहीं जाएगाः डिप्टी सीएम उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

  • विकास दुबे की तलाश में STF लगाई गई है
  • IG कानपुर अपनी पूरी सतर्कता बनाए हुए हैं

कानपुर गोलीकांड मामले में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम सीएम दिनेश शर्मा का बयान आया है. आजतक से खास बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि इस अपराध में जो भी लिप्त है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. इस मामले में पुलिस पूरी सतर्कता के साथ काम कर रही है.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि एडीजी लॉ एंड ऑर्डर मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. विकास दुबे की तलाश में एसटीएफ लगाई गई है. इस प्रकरण में आईजी कानपुर अपनी पूरी सतर्कता बनाए हुए हैं. अपराधी को सलाखों के पीछे भेजा जा सके, इसके लिए पुलिस तेजी के साथ काम कर रही है.

एसएचओ को सस्पेंड किए जाने के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि इस मामले में व्यापक स्तर पर जांच चल रही है. कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. कौन-कौन विकास दुबे के शुभचिंतक हो सकते हैं, ये पड़ताल चल रही है. इस घटना में जो भी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से शामिल है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर उठ रहे सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में जंगलराज को खत्म किया है. हां, जंगलराज खत्म करने में वक्त जरूर लगा है. योगी सरकार के एक्शन से 2017 में विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई थी. हालांकि उसे कोर्ट से जमानत मिल गई.

कानपुर: चौबेपुर के SHO विनय तिवारी सस्पेंड, विकास दुबे से मिलीभगत का आरोप

उन्होंने कहा कि फिर उस पर कार्रवाई होने जा रही थी, लेकिन इस बीच ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई. डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से विनय दुबे फरार है. एसटीएफ समेत कई टीमें विकास दुबे की तलाश में दबिश दे रही हैं, लेकिन अभी तक वो पुलिस पकड़ से दूर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay