एडवांस्ड सर्च

यूपी के गाजियाबाद में दो पक्षों में विवाद, गोली लगने से युवक की मौत

मृतक की पहचान कपिल के तौर पर हुई है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि अभी तक मामला दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली चलने का बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गाजियाबाद, 29 May 2020
यूपी के गाजियाबाद में दो पक्षों में विवाद, गोली लगने से युवक की मौत घटना के बाद इलाके में तनाव

  • प्राण गढ़ी इलाके के शिव मंदिर के समीप की घटना
  • दो संदिग्ध गिरफ्तार, आरोपी की तलाश में पुलिस

लॉकडाउन में भी आपराधिक वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल के पास से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

जानकारी के अनुसार घटना गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि क्षेत्र के पुराने बस अड्डे के पास प्राण गढ़ी इलाके में शिव मन्दिर के समीप दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मृतक की पहचान कपिल के तौर पर हुई है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि अभी तक मामला दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली चलने का बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है. घटनास्थल के पास से दो मजदूरों को हिरासत में लिया गया है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

एसपी ने कहा कि हिरासत में लिए गए मजदूरों से पूछताछ की जा रही है. आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी जा रही है. उन्होंने दावा किया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तनाव को देखते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay