एडवांस्ड सर्च

रंजिश के चलते सौतेली मां ने की 3 साल की बेटी की हत्या, शव को मोमबत्ती से जलाया

एक महिला ने रंजिश के चलते अपनी सौतन की 3 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं सौतेली मां ने 3 साल की मासूम की हत्या करने के बाद इसके शरीर को मोमबत्ती से भी जलाया.

Advertisement
aajtak.in
कुमार अभिषेक लखनऊ, 16 September 2019
रंजिश के चलते सौतेली मां ने की 3 साल की बेटी की हत्या, शव को मोमबत्ती से जलाया आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • सौतेली मां ने गला घोंटकर की मासूम बेटी की हत्या
  • पहचान छुपाने के लिए शव को मोमबत्ती से जलाया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने रंजिश के चलते अपनी सौतन की 3 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं सौतेली मां ने 3 साल की मासूम की हत्या करने के बाद उसके शरीर को मोमबत्ती से भी जलाया. मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच के बाद 24 घंटे के भीतर ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला रजनी की शादी 2004 में अनिल कुमार से हुई थी. उसका 8 साल का एक बेटा और 6 साल की बेटी है. इसके बाद उसने 2010 में अनीता नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली. रजनी ने बताया कि उसकी सौतन पति अनिल से रोज किसी न किसी बात पर उसे पिटवाती थी. इसी बात पर वह गुस्से में रहती थी और उसने सौतन की 3 साल की बेटी को खेत में ले जाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

आरोप है कि शव की शिनाख्त छुपाने के लिए महिला ने बच्ची के शव को कई जगह से मोमबत्ती से भी जला दिया था. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी महिला रजनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिजनौर के एसएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि शेरकोट थाने के अनिल कुमार ने पुलिस चौकी पर सूचना दी थी कि उसकी 3 साल की बच्ची की लाश घर से कुछ दूर खेत में मिली है. इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लिया और मामले की जांच की तो पता लगा कि अनिल ने दो शादियां की थीं.

यह बच्ची अनिल की दूसरी बीवी से थी. अनिल की दोनों पत्नियां साथ ही रहती थीं, लेकिन दोनों के बीच रंजिश थी, जिसके चलते उसने 3 साल की मासूम को खेत में ले जाकर पजामी से गला घोंटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी रजनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay