एडवांस्ड सर्च

यूपीः वाराणसी में RJD नेता तेज प्रताप यादव की BMW कार ने ऑटो में मारी टक्कर

यह हादसा रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय बाइपास के करनाडाडी रोड पर हुआ था. बताया जा रहा है कि सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू कार बिहार से तेज प्रताप यादव को दिल्ली लेने के लिए जा रही थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in वाराणसी, 15 November 2019
यूपीः वाराणसी में RJD नेता तेज प्रताप यादव की BMW कार ने ऑटो में मारी टक्कर तेज प्रताप यादव की BMW कार

  • हादसे के वक्त तेज प्रताप गाड़ी में नहीं थे
  • मोहनसराय बाइपास पर हुआ था हादसा

अपने कारनामों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव वाराणसी में उस समय सुर्खियों में आ गए जब उनकी कार ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. राहत की बात थी कि BMW कार में खुद तेज प्रताप सवार नहीं थे और कोई घायल नहीं हुआ. हालांकि मामला बढ़कर थाने पहुंचा जहां सुलह समझौते के बाद दोनों पक्ष से सुलहनामा लिखवाकर पुलिस ने ऑटो चालक और तेज प्रताप के ड्राइवर और पीए को थाने से रुखसत किया.

यह हादसा रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय बाइपास के करनाडाडी रोड पर हुआ. बताया जा रहा है कि सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू कार (BR-01BR-1624)  बिहार से तेज प्रताप यादव को लेने के लिए दिल्ली जा रही थी. इस बीच मोहनसराय बाइपास पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद ऑटो ड्राइवर और बीएमडब्ल्यू में सवार तेजप्रताप के पीए, ड्राइवर में जमकर कहासुनी हुई.

वहीं, दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे जा पाने की स्थिति में न होने की वजह से मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर गई, जहां दोनों पक्षों में लिखित समझौता करा मामले को खत्म कर दिया. दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

इधर, एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रताप सिंह ने कहा कि हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. बीएमडब्ल्यू की आरसी से पता चला कि कार तेज प्रताप यादव के नाम से रजिस्टर्ड है. थाने में दोनों पक्षों में सुलह हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay