एडवांस्ड सर्च

लूटपाट का विरोध किया तो पिता के सामने युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से हजारों की नकदी लूट ली और जब युवक ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने युवक को उसके पिता के सामने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर शामली, 16 April 2019
लूटपाट का विरोध किया तो पिता के सामने युवक की गोली मारकर हत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से हजारों की नकदी लूट ली और जब युवक ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने युवक को उसके पिता के सामने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

हत्या और लूट की यह वारदात थाना भवन पुलिस थाना क्षेत्र के इंद्रघर गांव की है. जहां 60 हजार की लूट के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना प्रभारी संदीप बाल्टन ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 22 वर्षीय दीपक सोमवार को अपने पिता राम कुमार के साथ बैंक से पैसे निकालने के बाद घर लौट रहा था.

तभी हथियारबंद दो बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने दीपक और उसके पिता राम को थाना भवन पुलिस थाना क्षेत्र के गांव इंद्रघर के पास बीच रास्ते में रोक लिया. इससे पहले कि पिता-पुत्र दोनों कुछ समझ पाते. बदमाशों ने उनसे वो 60,000 रुपये लूट लिए, जो वो बैंक से निकालकर लाए थे.

इस दौरान जब दीपक ने उन दोनों बदमाशों का विरोध करते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जिससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

थाना प्रभारी संदीप बाल्टन ने बताया कि इस संबंध में लूट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay