एडवांस्ड सर्च

प्रयागराज से लखनऊ भेजे गए IPS अतुल शर्मा पर बड़ी कार्रवाई, किये गए सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एसएसपी अतुल शर्मा पर बड़ी कार्रवाई हुई है. प्रयागराज में एक दिन में 6 हत्याओं के बाद अतुल शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 August 2019
प्रयागराज से लखनऊ भेजे गए IPS अतुल शर्मा पर बड़ी कार्रवाई, किये गए सस्पेंड एसएसपी अतुल शर्मा (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एसएसपी अतुल शर्मा पर बड़ी कार्रवाई हुई है. प्रयागराज में एक दिन में 6 हत्याओं के बाद अतुल शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है. इससे पहले उनका तबादला लखनऊ में डीजीपी के दफ्तर में कर दिया गया था, लेकिन अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

अतुल शर्मा की जगह सत्यार्थ अनिरुद्ध को प्रयागराज भेजा गया है. बता दें, रविवार को धूमनगंज के चौफटका में ट्रिपल मर्डर के बाद थरवई में पति-पत्नी और अल्लापुर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी.

बता दें कि फरवरी, 2019 में अतुल शर्मा को प्रयागराज में नियुक्त किया गया था. उन्हें यहां नितिन तिवारी के तबादले के बाद रखा गया था. लेकिन अतुल के प्रभार संभालने के 6 महीने के अंदर जुर्म की कई वारदातें सामने आईं और इसके कारण सरकार व प्रशासन की जमकर किरकिरी हुई.

धूमनगंज के चौफटका इलाके में 2 लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और वहां की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे. तभी दूसरी घटना जार्जटाउन इलाके के अल्लापुर में हुई. यहां बच्चा पासी नाम के युवक को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. एक के बाद एक हुईं हत्याओं से प्रयागराज में डर का माहौल व्याप्त हो गया.

अल्लापुर मर्डर केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं, पीड़ित परिवार ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इससे पहले कि इस मामले की आग ठंडी होती उधर थरवई में दो लोगों की हत्या हो गई. यहां बदमाशों ने घर में लूटपाट करने के दौरान पति-पत्नि की गला रेतकर हत्या कर दी.

इसके बाद 12 घंटे के भीतर 6 लोगों की हत्या ने उत्तर प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी कराई जिसे देखते हुए सरकार ने पहले एसएसपी का तबादला किया फिर उन्हें सस्पेंड कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay