एडवांस्ड सर्च

UP पुलिस का एनकाउंटर अभियान जारी, दो बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों ने खुद को घिरता देख डी पार्क के पास पुलिस पार्टी पर फायिरंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा/ अनुज मिश्रा / आशुतोष कुमार मौर्य नोएडा, 26 May 2018
UP पुलिस का एनकाउंटर अभियान जारी, दो बदमाश गिरफ्तार UP पुलिस के एनकाउंटर में दो बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ की पुलिस तमाम आलोचनाओं के बावजूद प्रदेश से बदमाशों के सफाए के अपने अभियान में जुटी हुई है. अब दिल्ली से सटे नोएडा में यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच फिर से मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और गिरफ्तार कर लिए गए.

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान चीनी उर्फ आजाद और आस मोहम्मद के रूप में की है.

जांच में पता चला है कि आस मोहम्मद पहले भी डकैती के एक मामले में जेल जा चुका है. पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर एनआईबी चौकी के पास पुलिस नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी. तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते दिखे.

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे. जब पुलिस ने इनका पीछा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख डी पार्क के पास पुलिस पार्टी पर फायिरंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए.

पुलिस ने पहले दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बदमाश के पैर में गोली लगी हुई थी. हमारे पास उनके इलाज की पूरी सुविधा न होने के चलते हमने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay