एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: कमला नगर में कैश वैन से 1.5 करोड़ की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या

देश की राजधानी में तमाम सुरक्षा दावों को धता बताते हुए अपराधियों ने नॉर्थ दिल्ली के मशहूर कमला नगर इलाके में दिनदहाड़े सिटी बैंक के कैश वैन से 1.5 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दे गए. इस दौरान लूटेरों ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: सुवासित]नई दिल्ली, 29 November 2014
दिल्ली: कमला नगर में कैश वैन से 1.5 करोड़ की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या सिटी बैंक के इसी ATM के पर हुई लूट की वारदात

देश की राजधानी में तमाम सुरक्षा दावों को धता बताते हुए अपराधियों ने नॉर्थ दिल्ली के कमला नगर इलाके में दिनदहाड़े सिटी बैंक के कैश वैन से 1.5 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दे गए. इस दौरान लूटेरों ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

लूट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि कमला नगर स्थित सिटी बैंक के एटीएम में पैसा डालने आए बैंक के कैश वैन पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और करीब 1.5 करोड़ रुपये ले उड़े. इस दौरान उन्होंने कैश वैन की सुरक्षा में तैनात गार्ड को गोली मार दी. गोली लगने से गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई.

दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात के बाद दिल्ली पुलिस सकते में है. पूरे कमला नगर इलाके को खाली करा लिया गया है और लूटेरों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay