एडवांस्ड सर्च

यूपी: पत्नी के अपहरण की शिकायत पर युवक को पीटा, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है. पत्नी के अपहरण की शियाकत करने पर पुलिस ने पति की पिटाई कर दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लखनऊ, 07 July 2019
यूपी: पत्नी के अपहरण की शिकायत पर युवक को पीटा, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड प्रतीकात्मक फोटो (फाइल फोटो-Aajtak)

उत्तर प्रदेश पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है. पत्नी के अपहरण की शियाकत करने पर पुलिस ने पति की पिटाई कर दी. मामला मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के एनएच 91 का है. पति और पत्नी बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी कार सवार तीन बदमाशों ने बाइक रुकवा दी. बदमाशों ने पति की आंखों में स्प्रे डाला और पत्नी को अपने साथ लेकर चले गए. आरोप है कि महिला के साथ गैंगरेप किया गया लेकिन पुलिस का कहना है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. 

होश आने पर पति ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिछवां थाने क्षेत्र की पुलिस ने युवक की बात को झूठ समझकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान पुलिस ने महिला के पति के हाथ की दो उंगलियां तोड़ दीं.

उधर बदमाशों ने महिला को बेहोशी में एटा जिले की सीमा पर छोड़ दिया. होश में आने पर महिला ने अपने पति को कॉल किया. इसके बाद महिला ने मैनपुरी पहुंच कर कुरावली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. महिला का आरोप था कि बदमाशों ने ऐटा क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. लेकिन पुलसा का कहना है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हो पाई है.

वहीं, बिछवां थाने की पुलिस द्वारा पीड़िता के पति के साथ की गई पिटाई मामले में एसपी अजय शंकर राय ने एसओ राजेश पाल सिंह सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay