एडवांस्ड सर्च

UP: बेटे को शराब पीने से रोका तो पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ने बताया कि तलाब के किनारे पिता-पुत्र के बीच शराब पीने को लेकर विवाद होने लगा. इसी दौरान गुस्से में आकर करन सिंह ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]महोबा, 18 June 2019
UP: बेटे को शराब पीने से रोका तो पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक पिता ने जब अपने बेटे को शराब पीने से रोका तो उस कलयुगी बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. उसने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से कई बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

हत्या की यह वारदात महोबा के अजनर थाना क्षेत्र की है. जहां गुढ़ा गांव में शराब पीने से रोकने पर एक शख्स ने सोमवार को अपने पिता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. मंगलवार को कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अवध सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गुढ़ा गांव का करन सिंह कुछ दिन से अवसाद में आकर शराब पीने का आदी हो गया है.

सोमवार को वह अपने घर में शराब पी रहा था. तभी उसके 70 वर्षीय बुजुर्ग पिता धरम जीत ने उसे शराब पीने से रोका. इस बात पर करन अपने पिता से नाराज हो गया. उसने अपना आपा खो दिया. वह शराब की बोतल और एक कुल्हाड़ी लेकर घर से निकलकर कुछ दूरी पर स्थित तालाब के भीटे पर जाकर शराब पीने लगा. उसके पीछे उसका पिता भी वहां उसे समझाने के लिए पहुंच गया.

पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के मुताबिक वहां दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद होने लगा. इसी दौरान गुस्से में आकर करन सिंह ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

सीओ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद धरम जीत का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. अब पिता की हत्या करने वाले करन सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं. जो संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay