एडवांस्ड सर्च

खंडहर में मिली लापता छात्रा की लाश, सामूहिक बलात्कार की आशंका

पुलिस के मुताबिक लड़की का शव मंगलवार की शाम बरामद किया गया. पुलिस ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर हमीरपुर, 13 March 2019
खंडहर में मिली लापता छात्रा की लाश, सामूहिक बलात्कार की आशंका पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में घर से लापता छात्रा का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. छात्रा पिछले चार दिनों से लापता था. उसकी लाश एक खंडहर से बरामद की गई है. पुलिस को आशंका है कि पहले लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

रेप और हत्या का यह मामला हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र का है. जहां मसगांव में छात्रा अपने घर से 8 मार्च को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. वह बारहवीं की छात्रा थी. परिजनों ने मामला दर्ज कराया था. लिहाजा पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी. जिसके चलते मंगलवार की शाम गांव के ही एक खंडहर से उसका शव बरामद किया गया.

पुलिस ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतका मसगांव गांव निवासी बलवीर यादव की 19 वर्षीय बेटी कामिनी थी. जिसका सड़ा-गला अर्धनग्न शव जच्चा-बच्चा केंद्र (एएनएम सेंटर) के पास एक खंडहरनुमा मकान के मलबे में दबा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक लड़की का शव मंगलवार की शाम बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने 10 मार्च को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लड़की ने हाल ही में बारहवीं की परीक्षा पीएनबी इंटर कॉलेज से दी थी. ASP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार की कोशिश की गई है.

इसी के चलते आरोपियों को राज खुलने का डर सता रहा था. इसलिए लड़की की हत्या कर उसकी लाश को खंडहर में ईंटों के नीचे दबा दिया होगा. इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा (302) यानी हत्या और शव छिपाने की धारा (201) के तहत मामला दर्ज किया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay