एडवांस्ड सर्च

प्रेमिका की सगाई से आहत था प्रेमी, FB LIVE कर मंदिर में की आत्महत्या

प्रेमिका का रिश्ता कहीं और हो जाने से श्याम परेशान था. उसने सुसाइड नोट में अपने परिवार से आत्महत्या करने के लिए माफी मांगी है. साथ ही उसने अपने अंग दान करने की अपील भी की है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर आगरा, 22 July 2019
प्रेमिका की सगाई से आहत था प्रेमी, FB LIVE कर मंदिर में की आत्महत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में प्रेमिका की सगाई कहीं और हो जाने की वजह से आहत प्रेमी ने एक मंदिर में जाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक ने अपनी आत्महत्या का फेसबुक लाइव भी किया. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें उसने परिवार से माफी मांगने के साथ-साथ अंग दान करने के लिए कहा है.

यह वारदात आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र की है. जहां रायभा गांव निवासी श्याम सीकरवार उर्फ राज ने मंदिर में फांसी लगाकर जान दे दी. 22 वर्षीय श्याम ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव भी किया. घटना के वक्त उसके कई दोस्त उसे लाइव देख रहे थे. बाद में मौका-ए-वारदात से पुलिस ने एक 4 पेज का सुइसाइड नोट भी बरामद किया है.

सुसाइड नोट में उसने अपने परिवार से आत्महत्या करने के लिए माफी मांगी है. साथ ही उसने अपने अंग दान करने की अपील भी की है. शनिवार की सुबह मंदिर में आए लोग उस वक्त दंग रह गए, जब वहां उन्होंने मंदिर के अंदर श्याम की लाश लटकी हुई देखी.

इससे पहले श्याम ने अपने FB वीडियो में पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करने की अपील की है. उसने अपना सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी लाश की कुछ तस्वीरें उसके फेसबुक अकाउंट पर भी पोस्ट की जाएं. हालांकि श्याम के परिजनों ने उसका फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है.

श्याम ने आगे लिखा कि वो उसे बहुत मिस करता है. उसके बिना रह नहीं सकता. उसे यह बात बर्दाश्त नहीं कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है.

गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्याम का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक श्याम की लाश मंदिर के अंदर लटकी थी. उसकी नौकरी भी छूट गई थी. वह बेरोजगारी की वजह से डिप्रेशन में था. उसे तकलीफ थी कि जिस लड़की को उसने चाहा, वो किसी और से शादी करने जा रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay