एडवांस्ड सर्च

Advertisement
karnataka assembly elections 2018

हथियारबंद चोरों ने खंगाला रेस्टोरेंट, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

हथियारबंद चोरों ने खंगाला रेस्टोरेंट, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
तनसीम हैदर [Edited By: राहुल सिंह]फरीदाबाद, 21 April 2017

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में होंडा सिटी गाड़ी से आए हथियारबंद चोरों ने रेस्टोरेंट में घुसकर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की यह वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है.

शुक्रवार सुबह चोरों ने फरीदाबाद के सूरजकुंड रोड स्थित शिबिया रेस्टोरेंट को अपना निशाना बनाया. हथियारबंद चोर ताला तोड़कर रेस्टोरेंट में दाखिल हुए. जिसके बाद चोर कैश काउंटर से 30 हजार रुपये समेत वहां रखा लाखों रुपये का सामान ले उड़े. 20 मिनट तक चोरों ने बड़े ही आराम से रेस्टोरेंट में जमकर लूटपाट की.

जाते-जाते चोर वहां लगे एलईडी भी अपने साथ ले गए. रेस्टोरेंट मालिक अंकित अरोड़ा ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब वह रेस्टोरेंट खोलने आए तो अंदर का मंजर देख वो सन्न रह गए. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना देते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में खुलासा हुआ कि चोरों ने सुबह 4 से 5 बजे के बीच रेस्टोरेंट में धावा बोला था.

अंकित अरोड़ा की मानें तो चोरों ने 5 से 6 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया है. सीसीटीवी में नजर आ रही गाड़ी का नंबर दिल्ली आरटीओ में रजिस्टर्ड है. यह कार पहले भी चोरी की वारदातों में इस्तेमाल की जा चुकी है. एसीपी (क्राइम) राजेश चेची ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई है. उनकी तलाश में टीम जगह-जगह दबिश दे रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay

Open Tally