एडवांस्ड सर्च

Delhi Police Constable Stabbed By Robber: राहगीर को बचाने पहुंचे सिपाही पर बदमाश ने चाकू से किया जानलेवा हमला

Delhi Police Constable Sohan lal Injured After Being Stabbed By Robber अंबेडकर नगर इलाके में एक बदमाश एक राहगीर से लूटपाट कर रहा था, तभी वहां मदद के लिए दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल पहुंचे गए. इस पर बदमाश ने सिपाही सोहन लाल पर हमला कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 28 December 2018
Delhi Police Constable Stabbed By Robber: राहगीर को बचाने पहुंचे सिपाही पर बदमाश ने चाकू से किया जानलेवा हमला फाइल फोटो- aajtak.in

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाश इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस वालों पर भी हमला कर रहे हैं. बुधवार रात एक बदमाश अंबेडकर नगर इलाके में एक राहगीर से लूटपाट कर रहा था, तभी दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल उसकी मदद करने पहुंचे गए. इस पर वह बदमाश वहां से भागने की बजाय सिपाही सोहन लाल पर ही हमला कर दिया. इस हमले में घायल सोहन लाल को फौरन एम्स ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि सिपाही सोहन लाल पर हमला करने वाले बदमाश को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. उसका नाम जुबैर है, जो अंबेडकर नगर में रहता है. जुबैर के खिलाफ लूटपाट और छीना झपटी के कई मामले पहले से ही दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार रात अंबेडकर नगर इलाके में सड़क के किनारे जुबैर कथित तौर पर एक राहगीर से लूटपाट कर रहा था. रात के अंधेरे में वो राहगीर घबराहट में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था. जुबैर के हाथ में चाकू था, जिसकी वजह से राहगीर बुरी तरह से डरा हुआ था.

उस राहगीर की चीख दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल के कानों में पड़ गई, वो उस समय वहां से गुजर रहे थे. हालांकि यह सोहन लाल का इलाका नहीं था. सोहन लाल सराय थाने में तैनात हैं और रात के वक्त वो किसी काम से अंबेडकर नगर पुलिस स्टेशन गए थे. जब वो वापस अपने थाने जा रहे थे, तब उनको राहगीर की चीखने की आवाज सुनाई दी. सोहन लाल वर्दी में थे. लिहाजा उन्होंने तुरंत अपनी बाइक सड़क के किनारे रोकी और उस राहगीर की मदद करने के लिए मौके पर पहुंच गए.

सोहन लाल ने सोचा था कि पुलिस वाले को देखकर वो बदमाश डर जाएगा और भाग जाएगा, लेकिन वो बदमाश उनको वर्दी में देखकर डरा नहीं, बल्कि उसने सोहन लाल पर ही हमला कर दिया. उसने दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल के कान और चेहरे पर चाकू से कई वार किए. इस दौरान शोर सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ भागे, तब कहीं जाकर बदमाश मौके से भागा. इसके बाद हमले में घायल सिपाही सोहन लाल को तुरंत एम्स ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. उधर, सोहन लाल पर हमला करके भागे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay