एडवांस्ड सर्च

बच्ची के साथ स्कूल में हैवानियत, FB पर वायरल हुआ मां-बाप का वीडियो

माता-पिता ने वीडियो में कहा कि बच्ची स्कूल से वापस आई तो उसके कपड़ों में खून लगा हुआ था. नॉर्थ दिल्ली में स्थित इस स्कूल के बाहर कई लोगों और पैरेंट्स असोएिशन ने प्रोटेस्ट किया. परिजनों की मांग है कि इस मामले की CBI या SIT की जांच हो.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:अंकुर कुमार]नई द‍िल्ली, 14 September 2018
बच्ची के साथ स्कूल में हैवानियत, FB पर वायरल हुआ मां-बाप का वीडियो लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से दरिंदगी का चेहरा सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर एक माता पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों के अनुसार स्कूल में उनकी 3 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण हुआ है. यही नहीं माता पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि शिकायत करने पर उनको ही केस नहीं करने के लिए धमकाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडिया में माता पिता लोगों से अनुरोध कर रहे हैं कि वह उनकी बेटी के लिए इंसाफ की लड़ाई में उनका साथ दें. 9 सितंबर को जारी हुए इस वीडियो में परिजनों ने दावा किया है कि स्कूल में उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार हुआ. माता पिता ने वीडियो में आरोप लगाया है कि स्कूल से जब उनकी बेटी वापस आई तो उसके कपड़ों में खून लगा हुआ था.

माता पिता ने बताया कि अस्पताल में जाकर दिखाने पर डॉक्टरों ने दुर्व्यवहार की घटना की पुष्ट‍ि की. इसके बाद उन्होंने पुलिस में केस करने की कोशिश तो उलटा उन्हें धमकाया जाने लगा. माता पिता का आरोप है कि पुलिस ने कहा इस घटना से स्कूल का कोई लेना देना नहीं है और घटना स्कूल से बाहर हुई है. इसके साथ ही पुलिस उनपर ही केस करने की धमकी देने लगी. माता पिता का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने भी मामला दबाने की कोशिश की और बच्ची को अकेले ले जाकर समझाने की कोशिश की.वहीं पुलिस उनपर ही POCSO एक्ट लगाने की धमकी दे रही थी.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने के बाद इसे 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे अबतक 35 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. माता पिता द्वारा वीडियो जारी होने के बाद कई लोग समर्थन में आ गए हैं. नॉर्थ दिल्ली में स्थित इस स्कूल के बाहर कई लोगों और पैरेंट्स असोएिशन ने प्रोटेस्ट किया.

इसके साथ ही कैंडल मार्च निकालने के बाद विक्ट‍िम बच्ची के परिजनों के साथ लोग धरने पर बैठ गए. परिजनों की मांग है कि इस मामले की CBI/SIT की जांच हो. वहीं अब इस मामले में बच्ची को न्याय दिलाने की मुहिम से जुड़े लोग अनिश्च‍ितकालिन भूख हड़ताल पर भी बैठने जा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay