एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस हाउस को लॉकडाउन से जोड़ दीपक ठाकुर ने की सुरीली अपील

दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लोग पूछते थे बिग बॉस के घर में कैसे रहते थे चार दीवारी के भीतर, बस ठीक वैसे ही जैसे अभी सब लोग हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 March 2020
बिग बॉस हाउस को लॉकडाउन से जोड़ दीपक ठाकुर ने की सुरीली अपील दीपक ठाकुर

कोरोना वायरस के कारण आम लोगों के साथ फिल्मी और टीवी हस्तियां भी अकेले में वक्त बिता रही हैं. कुछ मन बहलाने में लगे हुए हैं तो कुछ अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 12 में हिस्सा लेने वाले सिंगर दीपक ठाकुर ने लॉकडाउन के दौरान घर में रहने और बिग बॉस के घर में रहने को लेकर तुलना की है. साथ ही उन्होंने गाने के जरिए लोगों को घर में रहने की सलाह दी है.

दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लोग पूछते थे बिग बॉस के घर में कैसे रहते थे चार दीवारी के भीतर, बस ठीक वैसे ही जैसे अभी सब लोग हैं. किसी से भी ज्यादा फिजिकल होने पर नॉमिनेशन और एलिमिनेशन दोनों का खतरा है, तो एक दूसरे से दूर रहें. घर में सुरक्षित रहें.

दीपक ठाकुर ने वीडियो में लोगों से सरकार के निर्देश को मानने की अपील की है. कहा है कि घर में ही रहें और वायरस से बचें. इसके साथ ही लोगों को उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की सलाह दी है और समय-समय पर हाथ धोने के लिए भी कहा है.

View this post on Instagram

Log puchhte the #Biggboss k ghr me kaise rehte the Char diwari me band,Bs Thk waise hi,jaise abhi sablog hain,kisi se v jada physical hone pr Nomination aur Elimination dono ka khatra h,to ekdusrey se dur rhe🙏 #lockdown #CoronaLockdown #StayHome #coronavirusoutbreak

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

कोरोना: लॉकडाउन में हेमा की मंदिर-मस्जिद से गुहार, गरीबों का बनें सहारा

डियर जिंदगी के बाद फिर से आलिया भट्ट संग पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख खान!

बता दें कि दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 में एक चर्चित चेहरा थे. वे एक कॉमनर होते हुए भी घर में सेलिब्रेटियों के बीच फैंस द्वारा खूब पसंद किए गए. उनकी लड़ाईयां भी चर्चित हुई थीं. हालांकि, उस सीजन में श्रीसंत फर्स्ट रनर अप और दीपिका कक्कड़ विनर रही थीं. वो तीसरे नंबर पर थे.

वहीं, इससे पहले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने फैंस को घरों में रहने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि वे मौजूदा वक्त अपनी मां और घर वालों के साथ बिता रहे हैं. उन्होंने भी बिग बॉस के घर में रहने और लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की तुलना करते हुए कहा था कि मैंने बिग बॉस के घर में रहते हुए बहुत कुछ सीखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay