एडवांस्ड सर्च

नदी में टिक-टॉक वीडियो बना रहे युवक की बहने से मौत, विदेश में लगी थी जॉब

तेलंगाना के निजामाबाद में 23 साल का एक युवा टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में पानी में उतरा और उसमें बह गया. ये हादसा शुक्रवार को हुआ. रविवार को पुलिस ने 48 घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव बरामद किया.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 23 September 2019
नदी में टिक-टॉक वीडियो बना रहे युवक की बहने से मौत, विदेश में लगी थी जॉब सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो...

  • निजामाबाद की नदी में 23 साल का युवक बहा
  • 48 घंटे की मशक्कत के बाद मिला युवक का शव

सोशल साइट ‘टिकटॉक’ पर वीडियो बनाने के चक्कर में जान जाने की कई घटनाएं बीते कुछ दिनों में हुई हैं. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना के निजामाबाद से सामने आया है, जहां 23 साल का एक युवा टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में पानी में उतरा और उसमें बह गया. ये हादसा शुक्रवार को हुआ. रविवार को पुलिस ने 48 घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव बरामद किया.

तेलंगाना के गोनुगोपल्ला गांव के रहने वाले दिनेश अपने कुछ दोस्तों के साथ निजामाबाद की एक नदी में घूमने के लिए गए. सभी दोस्त मिलकर वहां एन्जॉय कर रहे थे, तभी दिनेश पानी में उतरे और टिकटॉक वीडियो बनाने लगे. दिनेश एक तमिल गाने पर टिकटॉक वीडियो बना रहे थे, लेकिन अचानक पानी का बहाव बढ़ गया और दिनेश बह गए.

ये हादसा शुक्रवार को हुए जब पानी में खड़े दिनेश का पैर फिसल गया, तभी से स्थानीय पुलिस और प्रशासन उनकी तलाश कर रहा था. इस इलाके में लगातार बारिश हो रही थी, जिसके वजह से पानी का बहाव तेज होता चला गया.

स्थानीय पुलिस के अनुसार, तीनों को बहते हुए गांववालों ने देखा था लेकिन वह दो ही दोस्तों को बचा सके. गंगाचलम, मनोज गौड़ तो बच गए लेकिन दिनेश पकड़ में नहीं आ पाए. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि दिनेश को इसी महीने के अंत में दुबई जाना था, जहां उनकी नौकरी लगी थी.

आपको बता दें कि बीते दिनों टिकटॉक के ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां लोग जान को जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हैं. हैदराबाद में ही बीते जुलाई को एक चौबीस साल का लड़का इसी तरह एक वीडियो बनाते हुए बह गया था और अपनी जान गंवा दी थी.

एक तरफ ये मामला सामने आया तो दूसरी ओर राजधानी दिल्ली से टिकटॉक से जुड़ा एक केस आया. यहां एक टिकटॉक स्टार होटल की छत पर चढ़ गया और सुसाइड की धमकी देने लगा. हालांकि, बाद में पुलिस में समझा-बुझाकर उसे नीचे उतार दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay