एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना: नाकाम प्रेमी ने महिला का गला रेता, जहर पीकर दी अपनी जान

26 वर्षीय श्रीनिवास राव कुछ समय से 24 वर्षीय यू प्रवालिका को परेशान कर रहा था. आरोपी पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले का रहने वाला था और प्रवालिका से शादी करना चाहता था.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय/ आशुतोष कुमार मौर्य हैदराबाद, 31 December 2017
तेलंगाना: नाकाम प्रेमी ने महिला का गला रेता, जहर पीकर दी अपनी जान प्रेमिका का किसी और से विवाह बर्दाश्त नहीं कर पाया प्रेमी

तेलंगाना के कोथागुडेम जिले से प्रेम में नाकाम रहने के बाद एक युवक द्वारा अपनी प्रेमिका का गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, कोथागुडेम जिले के भदाद्री में शनिवार को यह वारदात घटी. पीड़िता एक सरकारी प्राथमिक पाठशाला में काम करती थी. युवक को जब पता चला कि उसका विवाह तय हो गया है तो उसने दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर धारदार हथियार से पीड़िता की गला रेतकर हत्या कर दी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 26 वर्षीय श्रीनिवास राव कुछ समय से 24 वर्षीय यू प्रवालिका को परेशान कर रहा था. आरोपी पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले का रहने वाला था और प्रवालिका से शादी करना चाहता था.

प्रवालिका ने लेकिन उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो वह आपा खो बैठा. प्रवालिका के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर रखी थी. पुलिस का भी मानना है कि इसी से नाराज आरोपी ने यह खतरनाक कदम उठाने का फैसला कर लिया.

गौरतलब है कि शनिवार को ही तेलंगाना के डीजीपी ने स्वीकार किया कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों में 18 फीसदी का इजाफा हुआ है. वहीं राज्य में महिलाओं के साथ रेप की घटनाओं में 24 फीसदी तक की वृद्धि हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay