एडवांस्ड सर्च

महिला डॉक्टर ने बहन को फोन कर कहा- गाड़ी खराब हो गई, डर लग रहा है...फिर मिली जली हुई लाश

हैदराबाद की लेडी डॉक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई है. पशु चिकित्सक लेडी डॉक्टर की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली थी.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 29 November 2019
महिला डॉक्टर ने बहन को फोन कर कहा- गाड़ी खराब हो गई, डर लग रहा है...फिर मिली जली हुई लाश हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ बर्बरता (सांकेतिक फोटो)

  • बहन को फोन कर दी थी स्कूटी खराब होने की जानकारी
  • हैदराबाद में शादनगर अंडरपास के नजदीक मिली लाश

हैदराबाद की लेडी डॉक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई है. इसके लिए ट्विटर पर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं. दरअसल, पशु चिकित्सक की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली थी.

रंगारेड्डी इलाके में गुरुवार की शाम स्थानीय नागरिकों ने डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने हाथों में डॉक्टर की तस्वीर लगी तख्तियां ले रखी थीं. गौरतलब है कि हत्या से पहले लेडी डॉक्टर ने अपनी बहन से फोन पर बात की थी और कहा था कि मुझे डर लग रहा है. इसके बाद उनका फोन स्विच ऑफ हो गया और उसकी जली हुई लाश मिली.

युवा ने मैकेनिक तक पहुंचाई स्कूटी

मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार एक युवक डॉक्टर की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था. वह स्कूटी छोड़ गया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

डॉक्टर की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटी हैदराबाद पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डॉक्टर का कॉल लॉग खंगाल रही है. इस संबंध में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौका मुआयना करने के बाद कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या कर उसके शव को आग लगा दी. सभी पहलुओं को देखते हुए तहकीकात की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

पशु चिकित्सक बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया था. रात में जब वह लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी. इसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी. उन्होंने बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है. इस पर बहन ने उन्हें टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी.

लेडी डॉक्टर ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं. इसके बाद उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया. परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास लेडी डॉक्टर की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिलीं. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay