एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: गर्लफ्रेंड के चक्कर में टीचर बना तस्कर, हथियार सप्लाई करते गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक अध्यापक को हथियारों के अवैध तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी अध्यापक पैसों के लालच में तस्कर बन गया. उसका नाम गुलफाम बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 25 October 2019
दिल्ली: गर्लफ्रेंड के चक्कर में टीचर बना तस्कर, हथियार सप्लाई करते गिरफ्तार गिफ्ट की तरह पैक किया गया हथियार बरामद

  • पैसों की कमी के चलते अध्यापक बना तस्कर
  • पुलिस ने जाल बिछाकर किया आरोपी को गिरफ्तार

दिल्ली से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दिल्ली पुलिस ने एक अध्यापक को हथियारों के अवैध तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी अध्यापक पैसों के लालच में तस्कर बन गया. अध्यापक ने पूछताछ में बताया कि गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए उसके पास पैसों की कमी रहती थी जिसके चलते वो हथियारों का तस्कर बन गया. वहीं पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

क्या था पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गुलफाम है. आरोपी अध्यापक ने हथियारों को बड़ी खूबसूरती से दिवाली गिफ्ट की तरह पैक किया और बदायूं से बस के जरिए दिल्ली आ गया. आरोपी अध्यापक वहां से ऑटो लेकर द्वारका पहुंच गया और वहां पर नंदू गैंग के लोगों को हथियार देने के लिए उनका इंतजार करने लगा.

पुलिस ने बिछाया था जाल

इस मामले में दिल्ली पुलिस को गुलफाम के एक-एक मूवमेंट की जानकारी थी. पुलिस बिना किसी को भनक लगे आरोपी अध्यापक पर नजर बनाए हुई थी. पुलिस को हथियार लेने आने वाले आरोपी का इतंजार था ताकि वो पूरे गैंग का भांडाफोड़ कर सके. जब काफी समय बीत जाने के बाद भी जब कोई शख्स हथियार लेने नहीं आया फिर आरोपी  अध्यापक वहां से जाने लगा.

इस बीच पुलिस ने अध्यापक को रुकने का इशारा किया. पुलिस को सामने आते देख अध्यापक ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस के जवान ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी, जिसकी वजह से वो बच गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को डराने के लिए फारिंग की और गुलफाम को दबोच लिया.

बैग से निकले 10 गिफ्ट पैक

पुलिस ने आरोपी के बैग की तलाशी ली तो उसमें 10 गिफ्ट पैक नजर आये. इसके बाद पुलिस ने उस गिफ्ट पैक को खोला तो अंदर से 8 देसी तमंचे, एक रिवॉल्वर, एक पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए.

वहीं पूछताछ में गुलफाम ने पुलिस को बताया कि वो पॉलिटिकल साइंस से एमए कर चुका है. वह अपने शहर बदायूं में ही एक स्कूल में अध्यापक है लेकिन उसके खर्चे पूरे नहीं हो रहे थे. गुलफाम की एक गर्लफ्रेंड भी थी, जिसके लिए भी गुलफाम को पैसों की जरूरत रहती थी. इस बीच गुलफाम की मुलाकात कुंदन नाम के एक शख्स से हुई.

कुंदन ने गुलफाम से कहा कि अगर वो जल्दी पैसा कमाना चाहता है तो उसे हथियारों की सप्लाई दिल्ली के बदमाशों को करनी होगी. इसके बाद गुलफाम दिल्ली आया और नन्दू गैंग के बदमाशों से मिलकर 10 हथियार का आर्डर लिया और वापस चला गया. लेकिन इसके पहले की नन्दू गैंग तक गुलफाम हथियार पहुंचा पाता पुलिस ने उसे दबोच लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay