एडवांस्ड सर्च

10वीं की छात्र की दोस्तों ने ली जान, स्कूल फंक्शन के बाद चाकू से हमला

स्कूल में बच्चों की आपस में लड़ाई होना आम बात है. लेकिन बंगलुरु के येलाहांका के गवर्मेंट हाई स्कूल में जो हुआ उसने शहर के सभी लोगों को हैरान कर दिया है. स्कूल फंक्शन के बाद 10वीं कक्षा के एक छात्र पर उसी के 3 दोस्तों ने चाकू से हमला कर दिया. छात्र को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन बहुत खून बह जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका. 

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार/ खुशदीप सहगल बंगलुरु, 28 February 2017
10वीं की छात्र की दोस्तों ने ली जान, स्कूल फंक्शन के बाद चाकू से हमला बंगलुरु के येलाहांका इलाके में हुई वारदात

स्कूल में बच्चों की आपस में लड़ाई होना आम बात है, लेकिन बंगलुरु के येलाहांका के गवर्मेंट हाई स्कूल में जो हुआ उसने शहर के सभी लोगों को हैरान कर दिया है. स्कूल फंक्शन के बाद 10वीं कक्षा के एक छात्र पर उसी के 3 दोस्तों ने चाकू से हमला कर दिया. छात्र को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन बहुत खून बह जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका.

जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय हर्षराज को स्कूल से महज 200 मीटर की दूरी पर गांधीनगर में रेलवे ट्रैक के पास घेर लिया गया. इसके बाद झगड़ा शुरू कर दिया गया. हर्षराज पर चाकू से वार करने के बाद हमलावर भाग गए. पुलिस ने हमले के दो संदिग्धों को तत्काल पकड़ने में कामयाबी पाई. लेकिन उन दोनों का भी चोटों की वजह से अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्रथम दृष्टया निजी रंजिश का मामला
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (ईस्ट) हेमंत निबांलकर ने इंडिया टुडे को बताया कि प्रथम दृष्टया ये निजी रंजिश का मामला लगता है. हालांकि, अभी हमले के पीछे सही वजह का पता लगाया जाना बाकी है. आरोपियों की उम्र पता लगाने की कोशिश की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि हर्षराज की स्कूल की ही एक छात्रा के साथ दोस्ती थी जो हमले के मुख्य आरोपी को बर्दाश्त नहीं थी.

हमले के बाद वहां से फरार हुए आरोपी
उन्होंने बताया कि इसी वजह से उसने हमला किया और फरार हो गया. फिलहाल पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. कई बातें कहीं जा रही हैं. असल में हुआ क्या था, ये जांच पूरी होने में कुछ वक्त लगेगा. इसके बाद आरोप तय किए जाएंगे. आजकल कई प्लेटफॉर्म्स से हिंसा को देखा जा सकता है. इसे ऐसे पेश किया जाता है, जैसे ये कोई बहुत महिमा वाली बात हो.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay