एडवांस्ड सर्च

मासूम सौतेली बेटी को नग्न कर नचाया, वीडियो बनाकर मां को भेजा!

आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे मासूम बच्ची को नग्न कर नचाते और उसका वीडियो बनाकर उसकी मां को भेज देते. सौतेले पिता, भाई-बहन ने मिलकर आखिरकार दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य जामनगर, 18 February 2018
मासूम सौतेली बेटी को नग्न कर नचाया, वीडियो बनाकर मां को भेजा! सौतेला बाप, बहन, भाई मिलकर करते थे प्रताड़ित

गुजरात के जामनगर में इस सौतेले पिता ने जो किया वह न सिर्फ रिश्तों को शर्मसार करने वाला है, बल्कि क्रूरता और मानवता की हदें पार करने वाला कृत्य है. पुलिस ने मासूम बच्ची की घोर प्रताड़ना के बाद हत्या करने के मामले में सौतेले पिता के अलावा उसकी बहन को भी गिरफ्तार कर लिया है.

शनिवार को पुलिस ने सौतेले पिता और बहन को कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से दोनों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. रिमांड पर लेकर पुलिस ने आरोपियों के साथ घटनास्थल पहुंची और वारदात को रीकंस्ट्रक्ट किया.

इस बीच जब पुलिस आरोपी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो स्थानीय लोगों ने आरोपी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया और हाय-हाय के नारे भी लगाए. पूछताछ में आरोपियों ने मासूम बच्ची को मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने और उसकी हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 9 साल की मासूम बच्ची की मां भी उसके पिता के अत्याचारों से परेशान थी और इसीलिए अपनी बेटी को विकास गृह में छोड़कर कर्नाटक चली गई थी. पुलिस के मुताबिक, चूंकि अचल संपत्ति पर मालिकाना हक बच्ची की मां का था, इसीलिए बच्ची का सौतेला पिता उसे प्रताड़ित कर मां से संपत्ति हासिल करना चाहता था.

मां तो बच्ची को विकास गृह में छोड़कर गई थी, लेकिन सौतेला पिता किसी तरह बच्ची को विकास गृह से निकाल लाया और उसकी पढ़ाई भी छुड़वा दी. इसके बाद सौतेला पिता ने बच्ची को प्रताड़ित करना शुरू किया. बच्ची को प्रताड़ित कर वह उसकी मां को बुलाना चाहता था.

बच्ची को प्रताड़ित करने में सौतेले पिता का साथ उसके बेटे-बेटी ने भी दिया. आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे मासूम बच्ची को नग्न कर नचाते और उसका वीडियो बनाकर उसकी मां को भेज देते. सौतेले पिता, भाई-बहन ने मिलकर आखिरकार दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की हत्या कर दी.

पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट के सामने पेश किया. शनिवार को ही पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल और घटना को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए सौतेले पिता को लेकर घटना स्थल का मुआयना भी किया. उधर जामनगर बार एसोसिएशन ने आरोपियों का केस नहीं लड़ने का ऐलान किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay