एडवांस्ड सर्च

राजस्थान में बेटे ने खेली पिता के खून से होली, मां पर भी जानलेवा हमला

होली के मौके पर जहां देशभर में लोग अपने परिवारों के संग खुशियां मना रहे थे, वहीं राजस्थान के चूरु जिले में एक बेटे ने अपने पिता के खून से होली खेली. उसने बेरहमी से पिता की हत्या कर दी और अपनी मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA चुरू, 13 March 2017
राजस्थान में बेटे ने खेली पिता के खून से होली, मां पर भी जानलेवा हमला पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है

होली के मौके पर जहां देशभर में लोग अपने परिवारों के संग खुशियां मना रहे थे, वहीं राजस्थान के चूरु जिले में एक बेटे ने अपने पिता के खून से होली खेली. उसने बेरहमी से पिता की हत्या कर दी और अपनी मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया.

होली पर हत्या की यह सनसनीखेज वारदात चुरू के हमीरवास थाना क्षेत्र में हुई. थानाधिकारी पुष्पेन्द्र झाझरिया ने बताया कि खबरपुरा गांव में लोग जब होली की तैयारी में जुटे थे. तभी वहां रहने वाले 30 वर्षीय विकास जाट ने अपने 55 वर्षीय पिता चंद्रभान जाट को पारिवारिक विवाद के चलते मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी बेटे ने सरिये से चंद्रभान के सिर पर कई वार किए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस दौरान जब विकास की मां बीच बचाव करने आई तो विकास ने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

थानाधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. और चंद्रभान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया. उधर आरोपी की घायल मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने आरोपी विकास जाट के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बाद में उसे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay