एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः स्निफर डॉग ने यूं पकड़वाया सीरियल किलर, बच्चों से कुकर्म के बाद कर देता था मर्डर

दिल्ली पुलिस के विनेश नामक स्निफर डॉग को बुलाया गया. स्निफर डॉग उन्हें एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया. जांच में खुलासा हुआ कि रामनिवास नामक मजदूर गायब है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: राहुल सिंह]नई दिल्ली, 05 September 2017
दिल्लीः स्निफर डॉग ने यूं पकड़वाया सीरियल किलर, बच्चों से कुकर्म के बाद कर देता था मर्डर रामनिवास ने 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या की बात कबूली है

दिल्ली पुलिस के स्निफर डॉग ने एक ऐसे सीरियल किलर को पकड़वाया है, जो बच्चों से कुकर्म करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर देता था. आरोपी ने 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या की बात कबूल की है.

पुलिस के मुताबिक, 12 अगस्त को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक चाय की दुकान चलाने वाले शख्स ने अपने 6 साल के बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. मासूम बच्चा 11 अगस्त की शाम से लापता था. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

12 अगस्त को ही उस बच्चे का शव चाय की दुकान के पास ही एक नर्सरी से बरामद हो गया. बच्चे की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू हुई. पुलिस ने आसपास के इलाकों की तलाशी ली और कई लोगों से पूछताछ की लेकिन कातिल का कुछ पता नहीं चल सका.

उसके बाद दिल्ली पुलिस के विनेश नामक स्निफर डॉग को बुलाया गया. स्निफर डॉग उन्हें एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया. जांच में खुलासा हुआ कि रामनिवास नामक मजदूर गायब है. 40 साल का रामनिवास बरेली का रहने वाला है. पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में बरेली पहुंची लेकिन वह नहीं मिला.

पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ तेज की और जल्द ही पुलिस को मुखबिर की मदद से उसके मंडोली स्थित शमशान घाट के पास होने की सूचना मिली. पुलिस फौरन हरकत में आई और रामनिवास को धर दबोचा. रामनिवास ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह बच्चों से कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर देता था.

सभी वारदातें उसने नशे में की थीं. रामनिवास ने कबूल किया कि वह 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या कर चुका है. रामनिवास के कबूलनामे से दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी भी सकते में हैं. फिलहाल पुलिस की एक टीम सीरियल किलर से पूछताछ कर रही है.

 

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay