एडवांस्ड सर्च

मामूली विवाद में पान वाले को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

मामला  3 मई का है. स्थानीय लोगों ने 75 से 80 प्रतिशत जली अवस्था मे अब्दुल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती भी करवाया लेकिन 13 मई को देर शाम अब्दुल की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: शिवेंद्र राय]गुरूग्राम, 14 May 2019
मामूली विवाद में पान वाले को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरूग्राम के साइबर सिटी के मानेसर इलाके में जुर्म की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. साइबर सिटी के मानेसर इलाके में सिगरेट के पैसे मांगने के विवाद में पान की दुकान चला रहे 55 वर्षीय अब्दुल शकूर को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया गया.  मामला दरअसल 3 मई का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला कन्हैया नाम का युवक आईएमटी मानेसर स्थित पान की दुकान पर सिगरेट लेने को पहुंचा था. वहां सिगरेट के पैसे को लेकर विवाद हो गया.

पैसे को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बीती 4 मई को रात 9 बजे  हत्यारोपी कन्हैया रंजिशन दोबारा अब्दुल के पान की दुकान पर पहुंचा और दुकान के अंदर बैठे बुजुर्ग पर पेट्रोल डाल कर  जिंदा जला दिया. पुलिस के अनुसार अब्दुल को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया. जहाँ 13 मई को उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर  जांच शुरू कर दी है.

दुकान चलाकर अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे 55 वर्षीय अब्दुल को सिगरेट के पैसे मांगने इतने महंगे पड़ जाएंगे ये किसी ने सोचा तक नही था. प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्यारोपी कन्हैया 3 मई को दुकान पर पहुंचा और उसने एक के बाद एक 3 सिगरेट पी. जब दुकान चला रहे बुजुर्ग ने पैसे मांगे तो यह बात हत्यारोपी कन्हैया को इतनी नागवार गुजरी कि अगले दिन फिल्मी अंदाज में कन्हैया ने पहले अब्दुल से सिगरेट मांगी. उसके बाद दुकान के अंदर बैठे अब्दुल शकूर पर पेट्रोल डाल उसे संभालने का मौका ही नही दिया. जब तक कोई कुछ समझ पाता हत्यारोपी कन्हैया ने सिगरेट जला कर जलती हुई सिगरेट अब्दुल पर फेंक दी. जिससे अंदर बैठे 55 वर्षीय बुजुर्ग आग की लपटों में घिर गए.

बुजुर्ग अंदर से ही बचने के लिए चिल्लाता रहे. स्थानीय लोगों ने 75 से 80 प्रतिशत जली अवस्था मे अब्दुल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती भी करवाया लेकिन 13 मई को देर शाम अब्दुल की दर्दनाक मौत हो गई.

 इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने हालांकि आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया लेकिन महज कुछ रुपयों के लिए इस तरह की वारदात ने इलाके में डर और सनसनी का माहौल जरूर पैदा कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay