एडवांस्ड सर्च

यूपीः दलित व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

यूपी के शामली में दो लोगों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को पीट-पीट कर मौते के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA शामली, 10 March 2016
यूपीः दलित व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में आपसी विवाद के चलते दो लोगों ने एक 60 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस हत्या के इस मामले की जांच कर रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात शामली के आदर्श मंडी थाना इलाके की है. जहां सिलवर गांव में रहने वाले बुजुर्ग मांगेराम पर रोशन और शेखर नाम के दो लोगों ने अचानक हमला कर दिया. उन्होंने दलित मांगेराम को इतना मारा कि कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक मांगेराम के शव को कब्जे में ले लिया. इस संबंध में मृतक मांगेराम के भाई रामनिवास ने रोशन और शेखर को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक दो व्यक्तियों ने बीती रात आदर्श मंडी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सिलवर गांव में मांगेराम की पीट पीटकर हत्या कर दी थी. इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया जा चुका है. पुलिस अब फरार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि मांगेराम के शव को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. इस संबंध में कुछ गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay