एडवांस्ड सर्च

दलित बच्ची के साथ रेप करने वाला सिपाही गिरफ्तार

यूपी के मैनपुरी शहर में होली के अवसर पर एक दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. इस वारदात को एक पुलिसकर्मी ने अंजाम दिया था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA मैनपुरी, 29 March 2016
दलित बच्ची के साथ रेप करने वाला सिपाही गिरफ्तार आरोपी कांस्टेबल को अदालत ने जेल भेज दिया है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में होली के अवसर पर एक दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. इस वारदात को एक पुलिसकर्मी ने अंजाम दिया था. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मैनपुरी पुलिस के मुताबिक बीती 24 मार्च को होली के दिन 48 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल राजेश यादव ने 14 साल की एक लड़की को दबोच लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था. घटना के बाद लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची. अगले दिन उसकी तबीयत बहुत खराब हो गई.

जब मां ने जोर देकर पूछा कि क्या हुआ, तब लड़की ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में घरवालों को बताया. लड़की की बात सुनकर परिजन सकते में आ गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की की मां अगले दिन पीड़ित बच्ची को कोतवाली लेकर गई. मगर पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

जब कांस्टेबल राजेश यादव को इस बात का पता चला तो वह लड़की के परिवार पर समझौते के लिये दबाव बनाने लगा. लेकिन लड़की के परिवार वाले नहीं माने और वे एएसपी के पास गुहार लगाने पहुंच गए.

अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा ने पीड़ित पक्ष की पूरी बात सुनी और कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. सोमवार की शाम आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल राजेश यादव को देर शाम गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay