एडवांस्ड सर्च

Advertisement

प्रद्युम्न मर्डर केस: Ryan के सारे स्टाफ से पुलिस ने की पूछताछ

प्रद्युम्न मर्डर केस: Ryan के सारे स्टाफ से पुलिस ने की पूछताछ
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]गुडगांव, 13 September 2017

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच करने वाली एसआईटी ने स्कूल के पूरे स्टाफ से पूछताछ की. अब इस मामले में स्कूल के सभी अध्यापकों और अन्य स्टाफ से स्कूल परिसर में बुलाकर सवाल जवाब किए गए. इससे पहले स्कूल की निलंबित प्रधानाचार्य और वर्तमान प्रधानाचार्य से कई बार पूछताछ की जा चुकी है.

एसआईटी ने प्रद्युम्न मर्डर केस में जांच और पूछताछ का दायरा बढ़ा दिया है. अब रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सारे स्टाफ को पूछताछ के लिए तलब किया. इसमें सभी अध्यापकों समेत सारा स्टाफ शामिल है. एसआईटी अपने स्तर पर चार्जशीट दाखिल होने से पहले कोई चूक नहीं करना चाहती. यही वजह थी कि बुधवार की देर शाम सारे स्टाफ को एक साथ स्कूल परिसल में पूछताछ के लिए तलब किया गया.

प्रद्युम्न मर्डर केस के आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की गिरफ्तारी के बाद लगातार इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. इसी दौरान एसआईटी ने आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है. उसके खून और सीमन सैंपल जांच के लिए मधुबन फोरेंसिक लैब भेजे गए हैं. इसके साथ ही आरोपी और मृतक के कपड़ों की जांच भी लैब में होगी.

इस मामले में बीते दिवस खुलासा हुआ था कि वारदात से से ठीक पहले आरोपी कंडक्टर अशोक स्कूल के टॉयलेट में हस्तमैथुन कर रहा था. इससे पहले ताइक्वांडो के तीन स्टूडेंट्स और माली वहां गए थे. उनके जाने के बाद आरोपी फिर से वही हरकत कर रहा था. तभी प्रद्युम्न ठाकुर वहां पहुंच गया. अशोक ने उसे टॉयलेट में खींच लिया. उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की.

इसके बाद प्रद्युम्न शोर मचाने लगा. विरोध करने लगा. इससे घबराकर अशोक ने चाकू निकाला और बच्चे की गर्दन पर एक के बाद एक, दो वार किए. इससे प्रद्युम्न की गर्दन से खून की धारा फूट पड़ी. इस दौरान खून के कुछ धब्बे अशोक के ऊपर भी आ गए. वह टॉयलेट से बाहर निकल गया. तभी कुछ छात्र आए और उन्होंने उसे देखा तो शोर मचा दिया.

तकरीबन आधे घंटे तक आरोपी अशोक कुमार खून से सने कपड़ों में घूमता रहा. इस मामले के दूसरे गवाह सुभाष ने अशोक को कपड़े धोने से मना किया. उसने अशोक से कहा था कि सबूतों से छेड़छाड़ न हो, लेकिन फिर भी अशोक ने अपने कपड़े धो दिए थे. सुभाष उसी बस का ड्राइवर है, जिस पर अशोक कंडक्टर था.

ये है पूरा मामला

बताते चलें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बीते शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले सात साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अशोक कुमार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay