एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद में लूट की साजिश नाकाम, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश

सलमान को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और गाड़ियों की सघन तलाशी शुरू की. विजय नगर के क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में जब पुलिस ने एक बाइक पर सवार सलमान को रुकने का आदेश दिया तो वो भागने लगा.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गाजियाबाद, 22 May 2019
गाजियाबाद में लूट की साजिश नाकाम, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश गाजियाबाद में शातिर बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने लूट की एक बड़ी वारदात को नाकाम करने में सफलता पाई है. पुलिस ने इलाके के नामी बदमाश सलमान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. दरअसल मामला गाजियाबाद के विजय नगर का है जहां सलमान नाम का बदमाश एक ज्वेलरी की दुकान को लूटने की फिराक में था और उसकी साजिश रच रहा था.

पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो सलमान को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया और गाड़ियों की सघन तलाशी शुरू की गई. विजय नगर के क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में जब पुलिस ने एक बाइक पर सवार सलमान को रुकने का आदेश दिया तो वो भागने लगा.

पुलिस ने सलमान का पीछा शुरू किया तो उसने पुलिसवालों पर फायरिंग शुरू कर दी. सलमान की गोली यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल को लगी. इसके जवाब में पुलिसवालों ने भी गोली चलाई जो सलमान के पैर में लगी. घायल होने के बाद पुलिस ने सलमान को पकड़ लिया. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घायल कांस्टेबल का भी इलाज चल रहा है.

बता दें कि सलमान पर पहले भी एक ज्वेलरी की दुकान को लूटने का आरोप था और पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. सलमान पर लूट के अलावा कई आपराधिक मामले दर्ज थे.

पूरी घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने कहा, 'यह विजय नगर का मामला था जहां सूचना के आधार पर जाल बिछाकर शातिर बदमाश सलमान को गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. उन्होंने बताया कि सलमान के साथ बाइक सवार दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay