एडवांस्ड सर्च

नाबालिग लड़कियों से रेप, खून में लथपथ छोड़ भागे आरोपी

यूपी के कानपुर में एक बच्ची और छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है. यहां के ग्रामीण इलाके संचेडी में तीन साल की एक बच्ची और 11 साल की एक छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार/ BHASHA कानपुर, 30 March 2016
नाबालिग लड़कियों से रेप, खून में लथपथ छोड़ भागे आरोपी कानपुर में सामने आई रेप की सनसनीखेज घटना

यूपी के कानपुर एक बच्ची और छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है. यहां के ग्रामीण इलाके संचेडी में तीन साल की एक बच्ची और 11 साल की एक छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि पहली घटना सचेंडी के एक प्राइवेट कॉलेज परिसर में हुई. वहां इमारत का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण में लगे एक मजदूर की तीन साल की बेटी वहीं पास में बनी झोपड़ पट्टी के बाहर खेल रही थी. उसके माता-पिता मजदूरी कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम एक अज्ञात शख्स वहां आया और बच्ची को फुसला कर ले गया. उससे रेप करने के बाद आरोपी उसे खून में लथपथ अवस्था में घर के बाहर छोड़ गया. मजदूरी से लौटे बच्ची के माता-पिता ने उसे घायल अवस्था में देखकर अस्पताल ले गए.

दूसरी घटना में संचेडी के भैरवपुर गांव में पांचवी कक्षा की 11 वर्षीय एक छात्रा मंगलवार की रात शौच के लिए घर से बाहर गई थी. तभी गांव के तीन लड़कों ने उसे पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप किया. लौट कर लड़की ने घर वालों को इसकी जानकारी दी. परिजनों ने थाने में तहरीर दिया.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर में रोहित (14), विकास (15) और हिमांशु (14) के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. यह तीनों सातवीं और आठवीं कक्षा के छात्र है. इसी गांव के रहने वाले हैं. घटना के बाद से तीनों फरार हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay