एडवांस्ड सर्च

मुंबई: रेप केस में फंसा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का भाई

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने जब दीपक निखालजे पर शादी का दबाव बनाया तो उसने अपने अंडरवर्ल्ड डॉन भाई छोटा राजन की धौंस भी दिखाई.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य मुंबई, 19 March 2018
मुंबई: रेप केस में फंसा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का भाई छोटा राजन का भाई दीपक निखालजे

मुंबई के तिलक नगर पुलिस थाने में एक महिला ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निखालजे पर रेप का केस दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि दीपक निखालजे शादी का वादा कर उससे कई महीनों तक रेप करता रहा और अब शादी से मुकर रहा है.

साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने जब दीपक निखालजे पर शादी का दबाव बनाया तो उसने अपने अंडरवर्ल्ड डॉन भाई छोटा राजन की धौंस भी दिखाई. गौरतलब है कि दीपक निखालजे केंद्र में सत्तारूढ़ NDA में शामिल रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं.

पुलिस के मुताबिक, तिलक नगर पुलिस थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई. दीपक निखालजे पर आईपीसी की धाराओं 376, 354 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद केस पनवेल थाने ट्रांसफर कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक निखालजे रियल एस्टेट के कारोबारी भी हैं और ऐसा कहा जाता है कि वह फिल्मों में भी पैसा लगा चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक, दीपक निखालजे ने संजय दत्त की फिल्म 'वास्तव' में पैसा लगाया था.

दीपक निखालजे चेंबूर सीट से 2004, 2009 और 2014 में आरपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन एकबार भी उन्हें जीत नहीं मिली. दीपक पर इससे पहले भी कई केस दर्ज हैं और फिरौती के कई मामलों में उसका नाम आ चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay