एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के पार्क में महिला से रेप की कोशिश, फेसबुक पर बताई आपबीती

लंदन से एलएलबी ग्रैज्‍यूएट और दिल्ली में वकालत की प्रैक्टिस कर रही महिला से साउथ दिल्ली के पार्क में रेप की कोशिश की गई.

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया/ अरविंद ओझा नई दिल्‍ली, 24 September 2018
दिल्ली के पार्क में महिला से रेप की कोशिश, फेसबुक पर बताई आपबीती प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

राजधानी दिल्ली में एक महिला से रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, महिला जब पुलिस थाने में मामले की शिकायत करने पहुंची तो पुलिस का रवैया काफी निराशाजनक रहा. इसके बाद पीड़िता ने अपने दर्द को सोशल मीडिया पर बयां किया है.

लंदन से एलएलबी ग्रैज्यूएट और दिल्ली में वकालत की प्रैक्टिस कर रही महिला से साउथ दिल्ली के पार्क में रेप की कोशिश की गई. महिला के मुताबिक वह 21 तारीख को अमर कमर कालोनी इलाके के कैलाश हिल्स सेंट्रल पार्क में वॉक कर रही थी. उसी दौरान पीछे से आए एक शख्स ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

इस घटना से महिला डर गई, फिर भी उसने हिम्मत दिखाते हुए उस शख्स का पीछा किया और बकायदा वीडियो भी बनाया. महिला ने फेसबुक पोस्ट में दिल्ली पुलिस पर भी कई आरोप लगाए हैं.

पीड़िता के मुताबिक, जब वह मामले की शिकायत करने के लिए इलाके के थाने पहुंची तो कार्रवाई करने की बजाय पुलिसकर्मी उसपर ही हंसने लगे. थाने में महिला को घंटों बैठाया गया.

हालांकि, पुलिस ने बाद में पीड़िता की एफआईआर तो दर्ज कर ली, लेकिन उसमें घटना का वक्त बदल दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 376 का मामला दर्ज करते हुए बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay