एडवांस्ड सर्च

Rims Girls hostel commotion रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल में घुसे छात्र, जमकर हुआ बवाल

Rims Girls hostel commotion संडे को छात्रों ने रात में एक पार्टी का आयोजन किया था. इसी दौरान कुछ छात्रों ने बीयर आदि का सेवन कर लिया. उनमें से तीन छात्र देर रात नशे में धुत होकर जबरन गर्ल्स हॉस्टल में दाखिल हो गए.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]रांची, 09 January 2019
 Rims Girls hostel commotion रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल में घुसे छात्र, जमकर हुआ बवाल घटना के बाद हॉस्टल के सुरक्षाकर्मियों से जवाब तलब किया गया है (फाइल फोटो)

रांची के रिम्स में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब गर्ल्स हॉस्टल में कुछ छात्र लड़के जबरन घुस गए. छात्र नशे में धुत थे. उनके वहां जाने पर जमकर हंगामा हुआ. सुरक्षाकर्मियों ने बामुश्किल तीनों छात्रों को वहां से बाहर निकाला. इस घटना के बाद रिम्स प्रबंधन ने लड़कियों को अपने पास डंडे रखने की सलाह दे डाली. साथ ही हॉस्टल की सुरक्षा के लिए एक क्विक रिस्पांस टीम बनाने का फैसला लिया गया.

घटना बीते रविवार की रात हुई. दरअसल, रिम्स के ही तीन छात्रों ने ये हंगामा खड़ा किया. बताया जा रहा है कि संडे को पीजी नीट के एग्जाम खत्म हुए थे. इसके बाद छात्रों ने उसी रात एक पार्टी का आयोजन किया था. इसी दौरान कुछ छात्रों ने बीयर आदि का सेवन कर लिया. उनमें से तीन छात्र देर रात नशे में धुत होकर जबरन गर्ल्स हॉस्टल में दाखिल हो गए.

वे सुरक्षाकर्मियों के मना करने पर भी नहीं माने. बल्कि एक लड़के ने तो एंट्रीगेट पर रखे रजिस्टर में एंट्री भी कर डाली. फिर उन तीनों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया. हॉस्टल की छात्राओं ने फौरन वहां की वार्डन डॉ शालिनी सुंदरम को इस बात की सूचना दी. वार्डन ने रिम्स के निदेशक को सारा माजरा सुनाया.

इसके बाद आरोपी छात्रों को वहां से निकाला गया. इस घटना के संबंध में रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह का कहना है कि इस घटना में दोषी पाए जाने वाले छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. लड़कियों से आरोपी लड़कों के खिलाफ शिकायत करने के लिए भी कहा गया है.

उधर, इस घटना के बाद रिम्स प्रबंधन ने एक छात्र और डयूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी लिखित जबाव तलब किया है. डॉ डीके सिंह के मुताबिक जरूरत पड़ने पर हॉस्टल के सुरक्षाकर्मियों को हटाकर उनकी जगह सैफ के जवानों को तैनात किया जाएगा.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay