एडवांस्ड सर्च

पीछा कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों की फायरिंग, 2 जवानों की मौत

राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार देर रात बदमाशों ने पीछा कर रहे फतेहपुर थाने की पुलिस टीम की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया/ शरत कुमार सीकर, 07 October 2018
पीछा कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों की फायरिंग, 2 जवानों की मौत आरोपी और इनसेट में एसएचओ

राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में बसेवा रोड पर शनिवार देर रात हुई वारदात में फतेहपुर थाना के दो सिपाहियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

फतेहपुर थानाधिकारी मुकेश और एक कांस्टेबल रामप्रताप बदमाशों का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान क्रॉस फायरिंग में गोली लगने से दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस के मुताबिक, देर रात को अजय चौधरी और उसके आधा दर्जन गुर्गों के इलाके में आने की सूचना मिली थी. थानाधिकारी मुकेश कानूनगो, कांस्टेबल रामप्रताप और एक अन्य सिपाही मुखबिर की इस सूचना पर इलाके में पहुंचे.

बदमाशों पर नजर पड़ते ही वे स्कार्पियों गाड़ी से उनका पीछा करने लगे. पीछा करने के दौरान बेसवा गांव में पहुंचते ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.

इस दौरान मुकेश कानूनगो की गर्दन में गोली लग गई और एक गोली रामप्रताप के सीने में जा लगी. फायरिंग करने के बाद बोलेरो में सवार बदमाश फरार हो गए.

सूचना मिलते ही पूर पुलिस प्रशासन सकते में आ गया. देररात ही आईजी वीके सिंह, पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, सीओ लक्ष्मणगढ़ बृजमोहन असवाल, एसडीएम और तहसीलदार समेत आला अफसर मौके पर पहुंच गए.

मुकेश और रामप्रताप को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बदमाशों को पकड़ने के लिए सीकर, चूरू और झुंझुनूं में नाकेबंदी करा दी गई. साथ ही पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. डॉग स्कॉयड समेत पहुंची एफएसएल टीम ने मौके से सबूत इकट्ठे किए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay