एडवांस्ड सर्च

जयपुर: अगवा कर कार में किया गैंगरेप, पुलिस ने भी नहीं की पीड़िता की मदद

कालवाड़ में जब आरोपियों की इनोवा कार का डीजल खत्म हो गया, तब वे सभी कार को पेट्रोल पंप पर लेकर गए. युवती ने बताया कि पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही वह कार से कूद गई और वहीं के बाथरुम में खुद को लॉक कर लिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in जयपुर, 03 December 2019
जयपुर: अगवा कर कार में किया गैंगरेप, पुलिस ने भी नहीं की पीड़िता की मदद प्रतीकात्मक तस्वीर

  • कालवाड़ पुलिस का मामले पर संज्ञान लेने से इनकार
  • जवाहर सर्किल पुलिस जांच में जुटी, आरोपी फरार

देश में महिलाओं से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हैदराबाद के बाद राजस्थान में भी एक महिला के अपहरण और गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह वारदात जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में हुई, जहां कुछ आरोपियों ने युवती को अगवा कर गैंगरेप किया और रातभर इधर-उधर घुमाते रहे. इसके बाद आरोपी कार में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर पहुंचे, जहां युवती ने कार से कूदकर पेट्रोल पंप के बाथरूम में खुद को बंद करके अपनी जान बचाई.

3 दिन पहले की वारदात

ये मामला 3 दिन पहले का है. महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि मामले की शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. साथ ही मामले को अबतक दबा कर रखा. युवती के अनुसार, 3 दिन पहले जवाहर सर्किल इलाके से युवती अपने दोस्त के साथ कार में बैठी थी. इस दौरान उसका एक अन्य दोस्त भी कार में आकर बैठ गया और दोनों मिलकर शराब पीने लगे.

युवती को जबरन किया गया अगवा

शाम के करीब 6 बजे आरोपियों का एक अन्य साथी इनोवा लेकर आया, जिसमें युवती को जबरन बिठाया और उसे रात भर लेकर घूमते रहे. युवती के मुताबिक बदमाश उसे कालवाड़ इलाके की ओर ले गए और युवती से गैंगरेप किया.

वहीं कालवाड़ में जब आरोपियों की इनोवा कार का डीजल खत्म हो गया तब वे सभी कार को पेट्रोल पंप पर लेकर गए. युवती ने बताया कि पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही वह कार से कूद गई और वहीं के बाथरुम में खुद को बंद कर लिया. इस दौरान अपने हाथ से मामला फिसलता देख सभी आरोपी अफरा-तफरी में पेट्रोल पंप से फरार हो गए.

कालवाड़ पुलिस ने नहीं की कोई मदद

युवती का कहना है कि आरोपियों के जाने के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की मदद से उसने कालवाड़ पुलिस को फोन किया. लेकिन कालवाड़ पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में वारदात नहीं होने की बात कहकर मामले पर संज्ञान लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने मदद के लिए जवाहर सर्किल पुलिस को सूचना दी.

इस मामले को लेकर जयपुर के एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता का कहना है कि सवाई माधोपुर की रहने वाली युवती इवेंट कंपनी में काम करती है. रात को इवेंट के काम से फ्री होने के बाद ही युवती लड़कों के साथ कार में गई थी और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay