एडवांस्ड सर्च

राजस्थानः दंपति ने दो बच्चों समेत कर ली खुदकुशी

राजस्थान में सामूहिक आत्महत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवा दंपति ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खाकर जान दे दी.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA अलवर, 16 February 2016
राजस्थानः दंपति ने दो बच्चों समेत कर ली खुदकुशी पुलिस को अभी तक आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी

राजस्थान के अलवर जिले में एक युवा दंपति ने अपने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह वारदात अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां 35 वर्षीय पुष्पेन्द्र खंडेलवाल अपने परिवार का साथ रहा करते थे. बीती रात उनका परिवार अपने घर पर रोज की तरह सो गया था. सुबह काफी देर तक उनके घर का दरवाजा नहीं खुला. पडोसियों ने कई बार आवाज़ लगाई, दरवाजे पर दस्तक दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

दरवाज़ा अंदर से बंद था. अंदर से कोई आवाज़ भी नहीं आ रही थी. लिहाजा शक होने पर पडोस के लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुष्पेन्द्र के घर का दरवाजा तोड़ा. जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो पूरा खंडेलवाल परिवार वहां मृत पड़ा हुआ था.

पुष्पेन्द्र के पास ही उनकी 33 वर्षीय पत्नी प्रियांशी, 12 वर्षीय बेटी चारवी और नौ साल की नन्नी की लाशें पड़ी हुई थी. उनके शरीर नीले पड़ चुके थे. पास ही में सल्फास और पारे की गोलियां भी पड़ी हुईं थीं. पुलिस को मामला समझते देर नहीं लगी. पूरे परिवार ने जहर खाकर आत्महत्या की थी.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर गहनता से जांच पड़ताल की. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घर में नमूने भी लिए गए. हालांकि वहां से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. जिसकी वजह से अभी तक आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस ने चारों लाशों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay