एडवांस्ड सर्च

केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले शख्स पर हमला

दिल्ली में सीवर और सड़क के निर्माण के ठेके में अरविंद केजरीवाल पर अपने साढ़ू सुरेंद्र बंसल को बेजा फायदा पहुंचाने का आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हालांकि वह इस हमले में बाल-बाल बच गए.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 01 June 2017
केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले शख्स पर हमला अरविंद केजरीवाल के साढ़ू को बेजा फायदा पहुंचाने का आरोप लगाने वाले राहुल (इंसेट में)

दिल्ली में सीवर और सड़क के निर्माण के ठेके में अरविंद केजरीवाल पर अपने साढ़ू सुरेंद्र बंसल को बेजा फायदा पहुंचाने का आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाई. हालांकि गोली चल नहीं पाई और वह इस हमले में बच गए.

राहुल शर्मा बुधवार को ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी स्थिति अपने घर से गाजियाबाद जा रहे थे. जब वे गौर सिटी स्कूल के पास पहुंचे तभी दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन पर बंदूक तान दी, लेकिन उनकी गोली चली नहीं.

रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन (राको) के अध्‍यक्ष और आरटीआई एक्टिविस्‍ट राहुल शर्मा ने बताया कि जैसे ही वे गौर इंटरनेशनल स्‍कूल के सामने पहुंचे और ब्रेकर पर गाड़ी धीमी की, अचानक दो लोग मोटरसाइकिल पर आए और इनोवा को ओवरटेक किया. इस दौरान मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे शख्स ने पिस्तौल तान दी और उन्हें गोली मारने की कोशिश की. इतने में ही आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया कि गोली चला रहा है, गोली चला रहा है, लोगों को आसपास देख दोनों हमलावर वहां से फरार हो गए.

वहीं अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर रहे AAP सरकार के पूर्व मंत्री कपिल शर्मा ने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी. भगवान दयालु है. वह बच गए.

मालूम हो कि राको के चेयरमैन राहुल शर्मा ने दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र बंसल की कंपनी को नियमों को ताक पर रखकर करीब 10 करोड रुपये का फायदा पहुंचाया गया था. इस मामले में एसीबी ने तीन मुकदमे दर्ज किया है. इस मामले में एसीबी ने सुरेंद्र बंसल के घर छापेमारी की थी और वहां से कुछ अहम कागजात हासिल किए थे. 7 मई को बंसल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay