एडवांस्ड सर्च

यौन सुख के लिए 70 साल के आदमी ने लिंग के अंदर मूत्र मार्ग में फंसा लिया 10 इंच का स्टील कांटा

एक 70 साल के बुजुर्ग ने यौन सुख के लिए 10 इंच लंबा स्टील का कांटा लिया और उसे अपने लिंग के अंदर मूत्र मार्ग में घुसेड़ लिया.मगर ये कांटा उसकी पकड़ से छूट गया और लिंग के अंदर चला गया. बुजुर्ग दर्द से चीखने लगा और 12 घंटे बाद डॉक्टरों के पास मदद के लिए पहुंचा.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्यूरो [Edited by सौरभ द्विवेदी]नई दिल्ली, 21 August 2013
यौन सुख के लिए 70 साल के आदमी ने लिंग के अंदर मूत्र मार्ग में फंसा लिया 10 इंच का स्टील कांटा यूं नजर आया मरीज का एक्सरे

एक 70 साल के बुजुर्ग ने यौन सुख के लिए 10 इंच लंबा स्टील का कांटा लिया और उसे अपने लिंग के अंदर मूत्र मार्ग में घुसेड़ लिया.मगर ये कांटा उसकी पकड़ से छूट गया और लिंग के अंदर चला गया. बुजुर्ग दर्द से चीखने लगा और 12 घंटे बाद डॉक्टरों के पास मदद के लिए पहुंचा. शुरू में तो डॉक्टरों को समझ ही नहीं आया कि दर्द क्यों हो रहा है. फिर जब बुजुर्ग ने बताया तो सबसे पहले एक्स रे कर कांटे की लोकेशन ट्रेस की गई. फिर उन्होंने पेशंट को बेहोश किया और भारी मशक्कत के बाद खूब सारी चिकनाई और चिमटे का इस्तेमाल कर किसी तरह से कांटे को बाहर निकाला.डॉक्टरों के मुताबिक इस प्रोसेस के कुछ ही घंटे बाद बुजुर्ग को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया और उनको कोई दीर्घकालिक चोट भी नहीं आई.

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा इलाके के डॉक्टरों ने एक मेडिकल जर्नल में इस केस को पब्लिश किया है.इसके मुताबिक बीते दिनों हॉस्पिटल के इमरजेंसी वॉर्ड में ये अजीब सा केस आया. पेशंट बोला कि उसके लिंग से लगातार खून निकल रहा है. पूछताछ में उसने बताया कि उसने खुद को यौन सुख देने के लिए लिंग के अंदर पेशाब मार्क में एक कांटा डाल लिया है.

शरीर के अंदर टूथ ब्रश, पेंसिल, कप, बल्ब और कई चीजें

जर्नल में प्रकाशित रपट के मुताबिक ऐसा बहुत ही कम मुमकिन होता है कि लोग अपने पेशाब मार्क में यानी लिंग के अंदर कुछ डाल लें. मगर फिर भी इस तरह के कई केस सामने आ रहे हैं. रपट के मुताबिक लिंग के अंदर से टूथ ब्रश, पेंसिल, प्लास्टिक कप, लाइट बल्ब, थर्मामीटर, पौधे, सब्जियां, जोंक, सांप, मोमबत्ती और गोंद बरामद हो चुके हैं.जर्नल में रिपोर्ट पब्लिश कराने वाले डॉक्टर कृष्णनाथ नायडू, मॉरिस और अमांडा के मुताबिक हमने इस तरह की अप्राकृतिक आदतों वाले केस को इसलिए लोगों के सामने रखा, ताकि इस पर बात हो और सावधानी बरती जा सके और मेडिकल बिरादरी भी इन्हें बेहतर ढंग से हैंडल करे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay