एडवांस्ड सर्च

पुणे: IT इंजीनियर ने पत्नी, 4 साल के बेटे सहित की खुदकुशी

एक IT इंजीनियर ने अपनी पत्नी और चार साल के बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, परिवार का मुखिया 34 वर्षीय जयेश कुमार पटेल एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर था.

Advertisement
aajtak.in
पंकज खेलकर / आशुतोष कुमार मौर्य पुणे, 19 January 2018
पुणे: IT इंजीनियर ने पत्नी, 4 साल के बेटे सहित की खुदकुशी IT इंजीनियर ने परिवार सहित की खुदकुशी

पुणे से एक इंजीनियर के पूरे परिवार सहित खुदकुशी करने की दर्दनाक वारदात सामने आई है. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने घर के अंदर बंद परिवार के तीनों सदस्यों का शव बरामद किया, जिसमें एक चार वर्षीय मासूम का भी शव शामिल है.

वारदात पुणे के बानेर-पाषण लिंक रोड की है, जहां एक IT इंजीनियर ने अपनी पत्नी और चार साल के बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, परिवार का मुखिया 34 वर्षीय जयेश कुमार पटेल एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर था.

पुलिस ने बताया कि जयेश कुमार करीब 1.5 लाख रुपये मासिक वेतन पाता था. ऐसे में आर्थिक तंगी के चलते पारिवारिक कलह से खुदकुशी का संदेह तो नहीं होता. पड़ोसियों के मुताबिक, पूरा परिवार 2 दिन से घर के अंदर ही बंद था.

पड़ोसियों को जब दो दिन तक घर का कोई सदस्य दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस को दूसरी इमारत की बालकनी से होकर घर के अंदर घुसना पड़ा.

बालकनी से होकर पीड़ित परिवार के घर का दरवाजा तोड़कर जब पुलिस घर के अंदर पहुंची तो वहां घर के तीनों सदस्य मृत पाए गए. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी ने जहां फांसी लगाकर खुदकुशी की, वहीं 4 वर्षीय मासूम के मुंह से झाग निकला दिखाई दिया.

पुलिस ने आशंका जताई है कि इंजीनियर पति ने पहले पत्नी और बेटे की हत्या की, फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, ऐसी कौन सी वजह थी कि जयेश कुमार को पूरे परिवार सहित खुदकुशी करनी पड़ी.

पुणे में लगातार हो रही आत्महत्याएं सभी के लिए चिंता का सबब बनती जा रही हैं. हाल ही में भोसरी के एक ही परिवार के 3 लोगों ने खुदकुशी कर ली थी, वहीं हिंजवाडी में भी एक नर्स ने आत्महत्या कर ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay