एडवांस्ड सर्च

तिहाड़ के कैदी को छुड़ाने पुलिस पर फायरिंग, बदमाशों समेत अपराधी फरार

फरीदाबाद में सजायाफ्ता कैदी को पुलिस के कब्‍जे से भगाकर ले जाने बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान वहां मौजूद एक शख्‍स को गोली लग गई और बदमाश कैदी को छुड़ा कर फरार हो गए.

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया/ तनसीम हैदर नई दि‍ल्‍ली, 08 October 2018
तिहाड़ के कैदी को छुड़ाने पुलिस पर फायरिंग, बदमाशों समेत अपराधी फरार वी‍डियो में दो बदमाश फायरिंग करते और भागते नजर आ रहे हैं

फरीदाबाद में आज तिहाड़ जेल के एक सजायाफ्ता कैदी को छुड़ाने की कोशिश में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. हालांकि, बदमाश कैदी को भगाकर ले जाने में कामयाब हो गए.

घटना फरीदाबाद के सबसे बड़े सिविल अस्पताल बादशाह खान की है, जहां आज नीमका जेल में बंद सजायफ्ता कैदी विकास दलाल को जेल पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई थी.

कैदी विकास दलाल झज्‍जर के मंजीत महाल गिरोह से संबंधित है. अस्‍पताल पहुंचने के बाद पुलिस विकास दलाल को अपने साथ लेकर अस्पताल के अंदर जा ही रही थी कि तभी कैदी ने पुलिस से हाथ छुड़ा लिया.

विकास की इस हरकत से हैरान पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते कि उससे पहले ही आसपास मौजूद कैदी के तीन साथियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें चली गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके के लोग सहम गए.

इस दौरान पुलिस ने भी हमलावरों पर फायरिंग की, लेकिन आरोपी सजायाफ़्ता कैदी को छुड़ाकर फरार हो जाने में कामयाब हो गए. अस्पताल में फायरिंग की आवाज सुनकर मरीजों, उनके परिजनों और स्‍टाफ में अफरातफरी मच गई.

पुलिस और बदमाशों के बीच क्रॉस फायरिंग में अस्पताल के गेट पर चाय पी रहे एक शख्स को छाती में गोली लग गई, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर करना पड़ा है.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें मुंह पर कपड़ा बांधे दो बदमाश फायरिंग करते और भागते नजर आ रहे हैं. उनके पीछे एक पुलिसकर्मी भाग रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस गिरफ्त से भागने में कामयाब विकास दलाल झज्‍जर के ही रेवाड़ी खेड़ा गांव का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी पर हत्या के कई मामले दर्ज हैं.

पुलिस के मुताबिक विकास दलाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे मई 2018 में ही फरीदाबाद की नीमका जेल में शिफ्ट किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay