एडवांस्ड सर्च

यूपी पुलिस की फिर फजीहत, दारोगा का वर्दी में किशोरी के साथ अश्लील फोटो वायरल

यूपी पुलिस के एक और दारोगा विवादों में घिर गए हैं. सीतापुर में दारोगा का एक किशोरी के साथ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने एक्शन लेते हुए दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद मोहन मिश्रा सीतापुर , 07 July 2020
यूपी पुलिस की फिर फजीहत, दारोगा का वर्दी में किशोरी के साथ अश्लील फोटो वायरल दारोगा धर्मेंद्र चौधरी का किशोरी के साथ फोटो वायरल (Photo Aajtak)

  • दारोगा का एक किशोरी के साथ अश्लील फोटो वायरल
  • एसपी ने दारोगा को किया लाइन हाजिर, जांच के दिये आदेश

कानपुर कांड के बाद यूपी पुलिस की खूब फजीहत हो रही है और इसके बाद भी यूपी पुलिस के जवान सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला सीतापुर से आया है, जहां पर दारोगा का एक किशोरी के साथ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने मामले पर एक्शन लेते हुए दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. इसके अलावा एसपी ने इस मामले की प्रारंभिक जांच के लिए सीओ बिसवां को नियुक्त किया है और इस मामले की गहराई से छानबीन के आदेश दिए हैं.

यह मामला रामपुरकलां थाना क्षेत्र की सरैयां चौकी का है. जानकारी के मुताबिक यहां पर तैनात चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो इलाके की एक किशोरी के साथ वर्दी में अश्लील ढंग से लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. दारोगा की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीतापुर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

दारोगा की किशोरी के साथ फोटो वायरल

एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दारोगा धर्मेंद्र चौधरी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच के लिए सीओ बिसवां को फाइल सौंप दी है. ऐसा बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र चौधरी की यह कोई पहली करतूत नही है, इससे पहले भी वह शराब के नशे में पुलिस विभाग की फजीहत करा चुके हैं और इतना ही नहीं अपने सीनियर अफसरों और विभाग के साथी पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करने में मशहूर रहे हैं.

भीष्मपाल सिंह यादव ने की थी गंदी हरकत

इससे पहले यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने चेंबर में एक फरियादी महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर गंदा इशारा करते हुए पकड़े गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay