एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: सीढ़ी चढ़ते वक्त कंधा टकराया, विवाद में चाकू मारकर हत्या

देश की राजधानी को क्राइम कैपिटल कहा जाने लगा है. आए दिन किसी न किसी बात पर मर्डर कर देना दिल्ली में आम बात हो चुकी है. ताजा मामला नबी करीम इलाके का है जहां कंधा टकराने की मामूली बात पर हत्या कर दी गई.

Advertisement
aajtak.in
अनुज मिश्रा दिल्ली, 22 July 2019
दिल्ली: सीढ़ी चढ़ते वक्त कंधा टकराया, विवाद में चाकू मारकर हत्या प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के नबी करीम इलाके में कंधा टकराने को लेकर हुए मामूली झगड़े के बाद 2 नाबालिग लड़कों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए. जिसमें एक लड़के की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

इस घटना ने एक बार फिर दिल्ली की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. 2 नाबालिग लड़कों पर कुछ लोग चाकू से हमला करते हैं. एक नाबालिग लड़के को चाकू लगता है और वो मौके पर ही गिर जाता है. बाद में उसकी मौत हो जाती है जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है.

वारदात नबी करीम इलाके में रविवार रात की है. मृतक 15 साल का यासीन था जबकि 16 साल का उसका दोस्त फरमान घायल है. घटना की वजह सुन यकीन नहीं होगा लेकिन सीढ़ी पर चढ़ते वक़्त महज कंधे के टकराने के मामूली विवाद को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने हत्या के आरोप में शाहनवाज और उसके दोस्त मोहम्मद रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक भले ही आरोपी शाहनवाज के खिलाफ ये पहला केस है लेकिन वो आपराधिक किस्म का शख्स है. उसने एक मोबाइल एप पर अपना एक वीडियो भी डाला था जिसमें वो चाकू लहराता हुआ दिख रहा है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और आरोपी के दूसरे वीडियो जब्त कर लिए हैं. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. लेकिन फरमान और यासीन के घरवाले अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे कि महज़ एक छोटी सी बात को लेकर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay