एडवांस्ड सर्च

पटना नगर निगम की मीटिंग में हंगामा: महिला पार्षद बोलीं- मेयर के बेटे ने आंख मारी

बिहार की राजधानी पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक में मंगलवार को हंगामा हो गया. पटना में वार्ड 21 की पार्षद पिंकी देवी ने मेयर के बेटे पर गंभीर आरोप लगा दिया. पिंकी देवी ने कहा कि मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने उन्हें दो बार आंख मारी.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 21 August 2019
पटना नगर निगम की मीटिंग में हंगामा: महिला पार्षद बोलीं- मेयर के बेटे ने आंख मारी पार्षद पिंकी देवी (ANI)

  • पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान मंगलवार को हुआ जमकर हंगामा
  • वार्ड 21 की पार्षद पिंकी देवी ने मेयर के बेटे पर आंख मारने का लगाया आरोप

पटना नगर निगम की मंगलवार को हुई बैठक के दौरान पार्षद पिंकी कुमारी ने आरोप लगाया कि मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार ने उनको देखकर आंख मारी. पिंकी कुमारी जो वार्ड संख्या 21 की पार्षद हैं, ने इस मामले को लेकर कदम कुंआ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पिंकी कुमारी का कहना है कि नगर निगम की बैठक के दौरान मेयर सीता साहू जो योजना लाई थीं, उसका उन्होंने विरोध किया तो सदन में ही मौजूद उनके बेटे शिशिर कुमार ने उनको देखकर अभद्र इशारे किए और आंख मारी.

इस घटना के बाद नगर निगम के सदन में हंगामा मच गया और पिंकी कुमारी ने जमकर हो-हल्ला मचाया. गौरतलब है कि पिंकी कुमारी के समर्थन में भी कई वार्ड पार्षद उतर गए. पिंकी कुमारी ने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिकायत करेंगी. हालांकि, फौरी तौर पर उन्होंने कदम कुआं थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

पिंकी कुमारी ने कहा सदन में जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त उन्होंने शिशिर कुमार को कहा कि वह उनकी मेयर मां से शिकायत करेंगी, मगर इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. उन्होंने कहा कि पहले तो सुशील कुमार की हरकत को उन्होंने नजरअंदाज किया लेकिन जब वह लगातार अभद्र व्यवहार करते रहे तो उन्होंने फिर इस मामले को जोर-शोर से उठाया.

वहीं दूसरी तरफ मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है और कहा कि वार्ड पार्षद पिंकी कुमारी खुद विवादित महिला हैं. शिशिर कुमार ने कहा कि क्योंकि उन्हें नगर निगम की स्थाई समिति से बाहर कर दिया गया है इसी वजह से दुर्भावना से प्रेरित होकर उन्होंने उनके खिलाफ आंख मारने की शिकायत की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay