एडवांस्ड सर्च

पटना: बॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया और पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी से बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 13 December 2019
पटना: बॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप लड़की के साथ गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • बॉयफ्रेंड समेत 4 लड़कों ने वारदात को दिया अंजाम
  • छात्रा के साथ गैंगरेप के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन

बिहार की राजधानी पटना में कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेहरू नगर इलाके का है.

दोस्त के फ्लैट पर बुलाकर किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक घटना 9 दिसंबर की है, जब 20 वर्षीय छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उसे किसी बहाने से नेहरू नगर इलाके में स्थित अपने दोस्त के फ्लैट पर बुलाया. इस दौरान उसके तीन दोस्त वहां पहले से ही मौजूद थे. इसके बाद चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता को दी वीडियो वायरल करने की धमकी

वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया और पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी से बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे. आखिरकार हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने गुरुवार को पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत की और एफआईआर कराई. एफआईआर में पीड़िता ने सभी आरोपियों के नाम और उनका मोबाइल नंबर भी लिखवाया है. जिससे स्पष्ट है कि वह पहले से सभी आरोपियों को जानती थी.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के साथ अक्टूबर में भी उसके बॉयफ्रेंड ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था और उसका वीडियो बनाकर धमकी दी थी. महिला थाने की एसएचओ आरती जायसवाल ने कहा कि पीड़िता की ओर से एफआईआर दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता ने जिन लड़कों का नाम बताया उनके बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने फिलहाल धारा 164 के तहत कोर्ट में महिला का बयान दर्ज कराया है, जहां उसने अपने साथ गैंगरेप की बात कही है. पुलिस सभी आरोपियों के नाम और पता प्राप्त कर उनके घर पर छापेमारी कर रही है. इस पूरे मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है, जिसके फ्लैट में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

गुरुवार को पुलिस ने पीड़ित छात्रा का अस्पताल में मेडिकल जांच भी करवाई, जिसकी रिपोर्ट अब तक नहीं आई है. इस घटना के विरोध में शुक्रवार को पटना के कई कॉलेजों के छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay